मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी ने तैयार की रणनीति, मिशन-2023 के लिए जेपी नड्डा देंगे जीत का मंत्र

राजस्थान में बीजेपी ने गहलोत सरकार को घेरने की रणनीति तैयार की है। सोमवार को राजधानी जयपुर में होने वाली भाजपा कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि चुनावी साल में होने वाली कार्यसमिति की बैठक में पार्टी नेताओं को गुटबाजी खत्म करने का मंत्र देने के साथ ही बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर भी चर्चा होगी।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया को मिल सकता है विस्तार

दूसरी ओर, बीजेपी अब फरवरी महीने से गहलोत सरकार के खिलाफ और आक्रामक रुख अपनाएगी। पार्टी की राज्य स्तरीय बैठकों ने सभी मोर्चों पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। इसके अलावा नड्डा 28 जनवरी को पीएम मोदी के साथ प्रस्तावित बैठक की तैयारियों पर भी चर्चा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि सोमवार को होने वाली कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया को भी आधिकारिक रूप से अध्यक्ष पद का विस्तार मिल सकता है, जिसकी घोषणा नड्डा कर सकते हैं।

भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे

ज्ञात हो कि केंद्रीय चुनाव में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया रहटकर, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया, पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता राजेंद्र राठौर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, समिति सदस्य ओम प्रकाश माथुर, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर, कोर कमेटी व कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस को घेरने के लिए 15 फरवरी से 15 मार्च तक प्रदर्शन और सभाएं की जाएंगी

गौरतलब हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाये जाने के बाद यह उनका पहला राजस्थान दौरा है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में वे फिर से जन विरोध सभाएं करने की रणनीति पर चर्चा करेंगे। जानकारी के अनुसार भाजपा के जन आक्रोश अभियान की तर्ज पर अब कांग्रेस को जिला स्तर पर घेरने के लिए 15 फरवरी से 15 मार्च तक धरना-प्रदर्शन व सभा करने का निर्णय लिया गया है।

इसके अलावा रविवार की बैठक में नए मतदाता अभियान व फोटो बूथ कमेटियों की तैयारी पर चर्चा की गई। इसके अलावा रविवार को हुई बैठक में पदाधिकारियों ने पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने पर चर्चा की, जिसके तहत पार्टी पदाधिकारियों ने प्रदेश भर में प्रतिनिधि सभा करने का निर्णय लिया।

Related posts

कृषि ऋण व बिजली बिल माफ करे सरकार:राजू तोमर

Mrtdarpan@gmail.com

फरीदाबाद: सत्ता पाने के लिए देश तोड़ने वाले देश जोड़ने का कर रहे हैं नाटक: कृष्णपाल गुर्जर

cradmin

राज्यमंत्री व विधायक ने झुग्गी बस्तियों में पहुचकर मनाया रक्षाबंधन का पर्व, बहनों की रक्षा का लिया संकल्प

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News