मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई लंबी पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। कंगना लंबे समय से फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा।
इस पोस्ट के साथ ही कंगना ने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए अपनी संपत्ति गिरवी रख दी है। कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग से एक तस्वीर शेयर की है।
कंगना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा, “जैसे आज एक अभिनेता के रूप में मैंने इमरजेंसी पास की। उससे कहीं ज्यादा.. बहुत दूर है।
अपनी सारी संपत्ति को गिरवी रखने से लेकर अपने पहले शेड्यूल में डेंगू होने तक, ख़तरनाक रूप से लो ब्लड सेल्स होने के बावजूद इसकी शूटिंग करना, एक व्यक्ति के रूप में मेरे चरित्र की गंभीर परीक्षा थी।”
कंगना ने आगे लिखा…।
“मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुला हूं। लेकिन सच कहूं तो मैंने यह सब साझा नहीं किया क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि लोग बिना किसी कारण के चिंता करें और लोग मुझे गिरते और पीड़ित देखना चाहते हैं। करने के लिए सब कुछ कर रहा हूं।” मैं उन्हें अपना दर्द नहीं देना चाहता था। साथ ही मैं आपसे वह सब भी साझा करना चाहता हूं, अगर आपको लगता है कि अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करना या जो आप चाहते हैं, वह काफी है। तो सोचिए क्योंकि यह सच नहीं है।”

कंगना रनौत ने पोस्ट के अंत में लिखा, ‘जो दिया गया है उसके लिए आपको काफी मेहनत करनी चाहिए। अगर आप फिट हैं तो आपको अपनी सीमा से दूर रखा जाएगा और आपको टूटना नहीं चाहिए। जब तक आप कर सकते हैं अपने आप को पकड़ो। यदि जीवन आपको उपहार देता है तो आप भाग्यशाली हैं क्योंकि यदि आप टूट गए हैं और टुकड़ों में बिखर गए हैं, तो जश्न मनाएं।

क्योंकि यह आपके पुनर्जन्म का समय है। यह मेरे लिए एक पुनर्जन्म है और मैं पहले की तरह जीवंत महसूस करता हूं। मेरे लिए ऐसा करने के लिए मेरी जबरदस्त प्रतिभाशाली टीम को धन्यवाद। जो मेरी परवाह करते हैं। जान लें कि मैं अब सुरक्षित स्थान पर हूं। अगर मैं सेफ नहीं होती तो ये सब शेयर नहीं करती। कृपया चिंता न करें, मुझे बस आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।’ सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हो रही है।

Related posts

परिवार को अब मिलेगा न्याय: नीतीश कुमार

शहजादा का दूसरा पेपी सॉन्ग छेड़खानियां यह दर्शाता है कि फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है।

cradmin

रकुल प्रीत सिंह ने मालदीव के खूबसूरत समुद्र किनारे की शेयर की तस्वीरें, कर रहीं है एन्जॉय

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News