मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

फिल्म ‘पठान’ विवाद पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का बयान, जानिए क्यां कहा?

फिल्म ‘पठान’ विवाद पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से एक सवाल पूछा गया। बदले में सीएम थोड़े नाराज नजर आए और कहा कि शाहरुख खान कौन है?

फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद अभी तक थमा नहीं है। ‘पठान’ में दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं।
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। दरअसल, फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई ‘भगवा बिकिनी’ को लेकर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि इससे लोगों की मानसिकता दूषित हो रही है।

इतना ही नहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ता ‘पठान’ में दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर भी हंगामा कर रहे हैं। हालांकि इस संबंध में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से एक सवाल पूछा गया। जिसमें उनसे ‘पठान’ को लेकर पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। जिसका जवाब देते हुए सीएम थोड़े नाराज दिखे। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा ‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मैं फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ जानता हूं।’

दरअसल, बीते शुक्रवार बजरंग दल के कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर सिनेमाघरों के बाहर नारेबाजी की थी। दूसरी ओर पोस्टर भी जलाए गए। पत्रकारों ने जब इस बारे में सीएम हिमंत से सवाल किया तो उन्होंने आगे कहा, ‘खान ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन जब भी कोई समस्या होती है तो बॉलीवुड के कई लोग मुझे समय-समय पर फोन करते हैं। अगर खान ने मुझे फोन किया होता तो मैं इस मामले की गंभीरता से जांच करता। अगर कुछ लोगों ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की है तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

जब पत्रकारों ने कहा कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इस पर सीएम हिमंत ने जवाब दिया कि ‘लोगों को हिंदी फिल्मों की नहीं अपने क्षेत्र की चिंता करनी चाहिए। आप लोगों को इसे देखना चाहिए।

Related posts

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की 28 को भीलवाड़ा में दौरा प्रस्तावित, भाजपा ने शुरू की तैयारियां

cradmin

भाजपा विरोधियों को परेशान कर रही है, लालू यादव की पार्टी की-सहयोगी की गिरफ्तारी के बाद कहते हैं

Ankit Gupta

एक बार फिर हुआ गठबंधन नीतीश कुमार बनेगे मुख्यमंत्री ।

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News