मेरठ दर्पण
Breaking News
Breaking news

दिल्ली: स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ वाला वीडियो ‘फेक स्टिंग’? DCW चीफ बोलीं- जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के छेड़छाड़ के दावे पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाया है और इसे नाटक और साजिश करार दिया है। अब इस पर स्वाति मालीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और इस तरह का बयान देने वाले नेताओं को फटकार लगाई है. दरअसल, बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा कि उन्होंने जिस शख्स पर आरोप लगाया है। वह आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं।

इस पर स्वाति मालीवाल ने कहा कि, ‘जो लोग सोचते हैं कि वे मेरे बारे में झूठी और गंदी बातें कहकर मुझे डराएंगे, मैं उन्हें बता दूं कि मैंने इस छोटे से जीवन में अपने सिर पर कफन बांध कर कई बड़े काम किए हैं। मुझ पर कई हमले हुए लेकिन मैं रुकी नहीं। हर अत्याचार के साथ मेरे भीतर की आग और तेज होती गई। मेरी आवाज को कोई चुप नहीं करा सकता, मैं जब तक जिंदा हूं, लड़ती रहूंगी।”

जानिए पूरा मामला

दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष मालीवाल ने आरोप लगाया था कि रात के समय में जांच के दौरान एक शराबी ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के बाहर एक कार में 10-15 मीटर तक घसीटा। मालीवाल का दावा है कि उनका हाथ कार के कार की खिड़की के शीशे में फंस गया था। इसके बाद चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया। घटना के बाद दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार निवासी 47 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया।

मनोज तिवारी ने ‘फर्जी स्टिंग’ कहा

इस मामले में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हरीश चंद्र सूर्यवंशी को आम आदमी पार्टी के विधायक के साथ पोज देते देखा जा सकता है. उन्होंने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की तारीफ की लेकिन मामले को ‘फर्जी स्टिंग’ करार दिया।

Related posts

स्नातकों के लिए यूनियन बैंक में नौकरियां- वेतन 90,000 प्रति माह

cradmin

सरकार की तरफ़ से बडी अपडेट, हवाई किराए में हो सकता है बड़ा बदलाव

Ankit Gupta

देखिए कैसे चलती हुई कार के खुले आगे के सारे पार्ट, वीडियो देखकर हो जाएंगे आप भी दंग

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News