मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

एमएस धोनी ने की चौको छक्कों की बारिश, गेंदबाजों का छूटा पसीना, आईपीएल 2023 की नेट प्रेक्टिस 

आईपीएल के अगले सीज़न की शुरुआत से पहले, धोनी एक ट्रेनिंग सेशन में गए और पसीना बहाया। धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सीएसके के कप्तान बैटिंग सेशन के दौरान पावर हिटिंग करते नजर आए। पिछले दो सालों में धोनी की बल्लेबाजी आईपीएल सीजन में औसत रही है। धोनी को अब खतरनाक बल्लेबाज नहीं माना जाता है। जिसके चलते 41 वर्षीय विकेटकीपर ने बेहतर बल्लेबाजी में धार लाने के लिए ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है। धोनी अन्य क्रिकेटरों की तरह घरेलू क्रिकेट नहीं खेलते हैं और उम्रदराज़ भी हैं। धोनी की बल्लेबाजी उनकी फिटनेस पर केंद्रित है। जिसके बाद धोनी ने अभ्यास शुरू कर दिया है।

धोनी का प्रेक्टिस वीडियो हो गया वायरल

वायरल वीडियो में धोनी बैटिंग कर रहे हैं। ट्रेनिंग सेशन के दौरान वे जमकर पसीना बहा रहे हैं। साथ ही अपने शॉट सिलेक्शन पर भी काम किया। अहम बात यह है कि सीएसके का प्रबंधन कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान धोनी के नेतृत्व में फरवरी या मार्च में चेन्नई में विशेष शिविर का आयोजन कर सकता है। जिसमें खिलाड़ी ट्रेनिंग ले सकते हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। धोनी पहले ही कह चुके हैं कि वह अपना आखिरी आईपीएल चेपॉक में खेलेंगे। ऐसे में सीएसके प्रबंधन उनके जाने के बाद टीम के कप्तान के तौर पर विकल्प तलाश रहा है। इसका संकेत आईपीएल मिनी ऑक्शन में बेन स्टोक्स को खरीदकर दिया गया है। कप्तानी के लिए रितुराज गायकवाड़ का नाम भी चर्चा में है।

Related posts

भारत टी20 रैंकिंग में आयी शीर्ष पर, वेस्टइंडीज को चटाई धुल

Ankit Gupta

शुभमन ने रचा इतिहास, न्यूजीलैंड के खिलाफ तोड़ा कोहली और रैना का रिकॉर्ड

cradmin

मनप्रीत सिंह होंगे पीवी सिंधु के साथ राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारतीय दल के सह-ध्वजवाहक

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News