मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

गाजीपुर में गरजे मुख्यमंत्री योगी, विपक्ष को लिया आड़े हाथों पर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज गाज़ीपुर में मौजूद है। यहाँ इन्होने वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के चुनावी प्रचार का बिगुल बजा दिया है। मुख्यमंत्री योगी ने आज गाज़ीपुर में विपक्ष पर करारे प्रहार करते हुए हमला बोला। अपने सम्बोधन की शुरुआत सीएम योगी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का स्वागत करते हुए किया। मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा की डबल इंजन की सरकार ने अपराध को खत्म करने का काम किया है। अपराधियों पर कैसे लगाम लगाई गई इसका जीता-जागता उदाहरण गाजीपुर है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे ने तो पूरी काया ही बदल दी। पहले गाजीपुर से लखनऊ जाने में सात से आठ घंटे लगते थे, आज ढ़ाई घंटे में पहुंच जाते हैं। आज आपके पास अपना मेडिकल कॉलेज है। प्रधानमंत्री मोदी जी की अनुकंपा से जलमार्ग का विकास करते हुए गंगा विलास को यहां से रवाना किया गया। हर गरीब के पास अपना घर हो। ये सब मोदी जी की वजह से संभव हो पाया है। शासन की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव सभी को  मिला जिसका उदाहरण ये गाजीपुर की धरती बना है।

जाति और मजहब की राजनीति कभी किसी का कल्याण नहीं कर सकती। ये उत्तर प्रदेश के विकास में सबसे बड़ा बैरियर था। यूपी की जनता ने इस बैरियर को समझा-जाना और पीएम के आह्वान पर यूपी ने जब अंगड़ाई ली तो इस बैरियर को हटाया और मैं आज गाजीपुर की जनता का आह्वान करने आया हूं। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भले ही हमें यहां सफलता ना मिली हो लेकिन विकास के कार्यों में हमने कोई कमी नहीं रखी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने अपने कार्यक्रम को केंद्रबिंदु बनाया है।

Related posts

अर्पिता मुख़र्जी के दूसरे घर से फिर मिला करोड़ों का कॅश, ट्रंक में नोट भर भर कर ले गयी ई.डी. की टीम

Ankit Gupta

स्वच्छ और हरा-भरा पटना मेरा सपना है: मेयर सीता साहू

Ankit Gupta

Venkaiah Naidu Farewell: ‘जैसे पहला प्यार याद रहता है वैसे ही…’ राज्यसभा में बोले राघव चड्ढा तो वेंकैया नायडू ने हंस कर यूं दिया जवाब

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News