मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

ऐश्वर्या राय : बच्चन की बहू को टैक्स पसंद! ऐश्वर्या राय के घर आया नोटिस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के सामने जमीन की समस्या है. नासिक में संपत्ति के मालिक ऐश्वर्या राय ने भूमि कर ठीक से नहीं चुकाया है। इसलिए एक्ट्रेस को नोटिस जारी किया गया है।

ऐश्वर्या राय पर लैंड टैक्स न चुकाने का आरोप लगा है. अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को नोटिस दिया गया है।
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने एक साल से अधिक समय से नासिक में अपनी संपत्ति पर कोई कर नहीं चुकाया है। इस पृष्ठभूमि में मामले को लेकर जिला प्रशासन व संबंधित अधिकारियों ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है.
अमिताभ बच्चन की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पास सिन्नर के तनगाँव के पास नासिक के अवादी में एक संपत्ति है। कथित तौर पर लगभग 1 हेक्टेयर भूमि का मालिक है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने इस जमीन को लेकर पिछले 1 साल से टैक्स नहीं भरा है. सिन्नर तहसीलदार ने अब एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है।
ऐश्वर्या ने भूमि कर में 21,960 रुपये का भुगतान किया। बकाया। नोटिस प्राप्त होने के 10 दिनों के भीतर कर का भुगतान नहीं किया जाता है, तो ऐश्वर्या के खिलाफ महाराष्ट्र भूमि राजस्व अधिनियम, 1966 की धारा 174 के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी, एशियानेट ने बताया।

टैक्स को लेकर ऐश्वर्या राय को 9 जनवरी को दिया गया था नोटिस, क्या ऐश्वर्या राय को मिला है ये नोटिस? इस पर क्या प्रतिक्रिया हुई यह अभी पता नहीं चला है।
ऐश्वर्या सिन्नर के उन 1200 प्रॉपर्टी मालिकों में से एक हैं, जिन्हें टैक्स चुकाने के लिए ये नोटिस भेजे गए हैं।

नेटिज़न्स सवाल कर रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या राय की सिन्नर में करोड़ों रुपये की संपत्ति पर टैक्स लगाया गया है। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस नोटिस का जवाब देती हैं या नहीं।

Related posts

करण कुंद्रा की नई थ्रिलर इश्क में घायल प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है, जो उनकी आगामी परियोजनाओं को लेकर उत्साहित हैं।

cradmin

उर्फी को कपड़ों से है एलर्जी, ज्यादा कपड़ा पहनने से खराब हो जाती है हालत

Ankit Gupta

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ की दहाड़: फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तीसरे दिन 300 करोड़ के पार, तोड़े कई रिकॉर्ड

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News