मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: आखिर बाघा को मिल ही गई बावरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस सीरियल में मोनिका भदौरिया बावरी का किरदार निभाती थीं। हालांकि, उन्होंने 2019 में शो छोड़ दिया था। इसके बाद से बावरी शो में नजर नहीं आ रही थीं। अब शो नई बावरी की एंट्री हो गई है। नवीना वाडेकर इस भूमिका को निभा रही हैं। शो में नवीना की एंट्री होने से बाघा को बावरी मिल गई है। वहीं फैंस का लंबा इंतजार भी खत्म हो गया है।

निर्माता असित मोदी ने नवीना के बारे में क्या कहा?
असित मोदी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरे दर्शक मेरे बॉस हैं। मैं बावरी के किरदार में एक फ्रेश और मासूम चेहरा लेना चाहता था। सौभाग्य से हमें वह लड़की मिल गई जो हम इस भूमिका के लिए चाहते थे। नवीना ने शो के प्रति प्रतिबद्ध रहने का वादा किया है। हमारे शो को फैन्स बहुत पसंद करते हैं और हमें उनकी ख्वाहिशों को पूरा करना है। मुझे पूरा भरोसा है कि फैन्स नवीना को बावरी के रोल में जरूर पसंद करेंगे। नवीना को पता है कि ‘तारक मेहता’ का अपना एक ब्रांड है। हमने किरदार के लिए काफी ऑडिशन लिए और फिर नवीना को चुना। मैं फैन्स से गुजारिश करूंगा कि वह नई बावरी को भी वैसा ही अपना प्यार दें।

कौन हैं नवीना वाडेकर?
नवीना वाडेकर की बात करें तो वह मूल रूप से महाराष्ट्र के ठाणे की रहने वाली हैं। वह मुंबई के के.जे. सोमैया कॉलेज से मास मीडिया में स्नातक। बैचलर के बाद टैलेंड मैनेजमेंट एजेंसी और प्रोडक्शन हाउस में काम कर चुकी है। इस दौरान उन्होंने डांसिंग और एक्टिंग के वर्कशॉप भी किए। उसके बाद उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स में एपिसोडिक रोल करने का मौका मिला था।

वह पहले इस सीरियल में काम कर चुकी हैं
नवीना ने टीवी विज्ञापनों और कुछ सीरियल्स में काम किया है। नवीना ने मराठी सीरियल ‘तुमची मुल्गी के करते’ में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘क्राइम अलर्ट’ में रिद्धिमा का रोल प्ले किया था।

Related posts

फिल्म वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका निभाएंगे नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर ने किया ऐलान

cradmin

अथिया-केएल राहुल की शादी: 3 दिनों तक चलेगा जश्न, सलमान-अक्षय- कोहली होंगे मेहमान

cradmin

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी; मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News