मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

अभियान चलाकर शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करें नगर निगम-जिलाधिकारी

मुख्यमंत्री की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में है आमजन की समस्याओं का निस्तारण-के0 बालाजी

आमजन की शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बर्दाष्त नहीं की जायेगी-जिलाधिकारी

मेरठ-तहसील मेरठ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुये जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि आमजन की समस्याओं का निस्तारण प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में है। इसलिए सभी अधिकारी व कर्मचारी आमजन की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर गुणवत्तापरक व समयबद्ध ढ़ग से करना सुनिष्चित करें। सम्पूर्ण समाधान दिवस में 45 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से 02 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।
उल्लेखनीय है कि जनता की समस्याओं के निस्तारण को प्राथमिकता देते हुये प्रदेश सरकार ने सम्पूर्ण समाधान दिवस जनपदों में फिर से प्रारम्भ करने के निर्देष दिये है। तहसील मेरठ में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि आमजन की समस्याओं का निस्तारण मुख्यमंत्री प्राथमिकताओं में से एक है। उन्होने कहा कि तहसील दिवस आमजन की शिकायतों को जानने व उसके निस्तारण के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म है। उन्होने कहा कि शिकायतो के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाष्त नहीं की जायेगी।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त 45 शिकायतों में नगर निगम की सबसे अधिक शिकायतें प्राप्त हुयी, जिस पर जिलाधिकारी ने नगर निगम के अधिकारियों को स्पष्ट आदेश दिये कि जनपद में अभियान चलाकर सफाई व्यवस्था को दुरूस्त किया जाये। उन्होने कहा कि सफाई व्यवस्था दुरूस्त न रहने से व कूडे का ढेर जमा होने से बीमारियों का खतरा हो सकता है, जिससे आमजन को परेषानी हो सकती है जिसको बिल्कुल भी बर्दाष्त नहीं किया जायेगा।
वहीं एक अन्य शिकायत में आदेश कुमार शर्मा पुत्र मंगू सिंह निवासी ग्राम बिजौली थाना खरखौदा द्वारा अपने भाई की कम्पनी में काम करते हुये देहांत की प्राथमिकी थाना भावनपुर द्वारा दर्ज न किये जाने की शिकायत की, जिस पर एसएचओ भावनपुर को तत्काल आवष्यक कार्यवाही करने के निर्देष दिये गये। सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 45 षिकायतों में से 02 षिकायतो का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी ईषा दुहन, एसडीएम सदर संदीप भागिया, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 राजकुमार, एसपी ट्रैफिक जितेन्द्र श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

मोबिल आयल की दुकान में लगी भीषण आग,तीन की मौत

अपहृत आठ साल का बच्चा 18 घंटे बाद सकुशल बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर सेवा सप्ताह के तहत किया पौधारोपण

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News