मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

राखी सावंत और आदिल खान ने गुपचुप तरीके से की शादी!

राखी सावंत और आदिल खान ने गुपचुप तरीके से की शादी!

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने गुपचुप तरीके से शादी कर दुनिया को चौंका दिया है। दोनों की कोर्ट मैरिज की खबरें और तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। प्यार में डूबा यह जोड़ा सगाई के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है।

इस जोड़े ने अपनी शादी को गुप्त रखा था और जब तक उनकी शादी की तस्वीरें वायरल नहीं हुईं, तब तक किसी को भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। राखी और आदिल ने पहले तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने मीडिया के सामने उन्हें प्रपोज किया था। प्रस्ताव वीडियो वायरल हो गया और नेटिज़न्स फूट पड़े।

आदिल राखी के लिए लगातार सपोर्ट रहा है और हमेशा उसके साथ रहा है। उसने उसे एक बीएमडब्ल्यू भी उपहार में दी है और दुबई में उसके नाम पर एक घर खरीदा है। जोड़े को अक्सर हवाई अड्डों और रेस्तरां के बाहर एक साथ देखा जाता है, जहां वे पापराज़ी के साथ बातचीत करते हैं। वे पीडीए से शर्माते नहीं हैं और साथ में मस्ती करते नजर आते हैं।

राखी और आदिल का नवीनतम संगीत वीडियो तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं है कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ था और दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। काम के मोर्चे पर, राखी बहुत अच्छा कर रही हैं और मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा हैं। राखी और आदिल को उनकी गुपचुप शादी की बधाई और हम उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं।

Related posts

शिल्पा शिंदे ने रिप्लेस किया शुभांगी आत्रे को, बराबर किया पुराना हिसाब

Ankit Gupta

लोकतंत्र पर्व: तीन पीढ़ियों ने एक साथ किया मतदान।

Mrtdarpan@gmail.com

‘25 करोड़ में भी न करूं ये रोल,’ इंग्लिश फिल्मों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस किरदार को अदा करने किया इनकार

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News