मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

कार्तिक आर्यन शहजादा के साथ निर्माता बने , जानिए यहां|

कार्तिक आर्यन शहजादा के साथ निर्माता बने |

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ आर्यन भी फिल्म के आधिकारिक निर्माताओं में से एक हैं। यह फिल्म 2020 के तेलुगु एक्शन ड्रामा ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने अभिनय किया है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित, फिल्म में आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर हैं और यह 10 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

प्रोडक्शन में आर्यन का प्रवेश उद्योग में एक रोमांचक विकास और उनके करियर में एक कदम आगे है, और निश्चित रूप से फिल्म देखने वालों के साथ हिट होगा। अपने प्रोडक्शन की शुरुआत के साथ, अभिनेता अब निर्माताओं के एक विशिष्ट समूह का हिस्सा हैं, जो उद्योग में कुछ सबसे बड़ी और सबसे सफल फिल्मों को लाने के लिए जिम्मेदार हैं। शहजादा के निर्माण में उनकी भागीदारी उनके शिल्प के प्रति समर्पण और प्रशंसकों के लिए गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन लाने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

शहजादा की कहानी निश्चित रूप से एक मनोरंजक यात्रा होगी, और एक निर्माता के रूप में आर्यन के साथ, इसका हिट होना निश्चित है। यह फिल्म निश्चित रूप से एक रोमांचक, परिवार के अनुकूल एक्शन-ड्रामा है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। आर्यन की विशेषज्ञता और अनुभव के साथ, शहजादा निश्चित रूप से एक अविस्मरणीय दृश्य अनुभव होगा और आने वाले वर्षों के लिए याद किया जाएगा।

Related posts

शमशेरा फ्लॉप होने के बाद रणबीर को अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र से ज्यादा उम्मीद, फिल्म का सॉन्ग हुआ रिलीज

Ankit Gupta

शहजादा के “मुंडा सोना हूं मैं” कार्तिक और कृति की हॉट केमिस्ट्री , इस सीजन में एक आदर्श पेप्पी नंबर।

cradmin

वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व पार्षद जगमोहन शाकाल बीजेपी में हुए शामिल

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News