मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

दिसंबर 2020 में पहली बार रिपोर्ट किए जाने के बाद से दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत रहस्य और विवादों से घिरी हुई है। अभिनेता को उनके शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाया गया था, और उनकी मृत्यु चर्चा का विषय रही है। तब से बहुत अटकलें।

तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोपों की एक श्रृंखला बनाई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी की मौत आत्महत्या के बजाय एक हत्या हो सकती है। उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के पूर्व प्रेमी और सह-कलाकार शीजान खान के खिलाफ भी कई दावे किए, जो अपनी मां द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

वनिता शर्मा ने उस ऑडियो रिकॉर्डिंग का हवाला दिया जो तुनिशा ने उसे भेजा था, जिसमें दावा किया गया था कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और तुनिशा को शीज़ान ने धमकी दी थी। उसने शेज़ान की मां पर तुनिषा की मौत में उसे झूठा फंसाने का भी आरोप लगाया, और अपनी बेटी के पैसे लेने के आरोपों से इनकार किया।

वनिता शर्मा के बयानों ने तुनिषा की मौत की जांच में नया आयाम जोड़ दिया है। दिवंगत अभिनेत्री का परिवार अब इस मामले की गहन जांच और तुनिशा के लिए न्याय की मांग कर रहा है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या अधिकारी उसकी मौत के आसपास की रहस्यमय परिस्थितियों के पीछे की सच्चाई को उजागर कर पाएंगे।

Related posts

‘कभी ईद कभी दीवाली’ के बाद शहनाज गिल को मिली एक और फिल्म?

Ankit Gupta

काजोल बर्थडे स्पेशल: अभिनेत्री की अवार्ड विनिंग फिल्में जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए

Ankit Gupta

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News