मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

DSP को सांसद की धमकी- मेरा नाम याद रखना, भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने पर थाने में घुसकर धमकाया

मेरा नाम याद रखना… मैं तुम तीन लोगों को कभी नहीं भूलुंगा, एक यहां के विधायक को, दूसरा पुराने एसएचओ को और आज सबसे पहले आप मेरी लिस्ट में हो गए हो। सबसे बड़ा गुंडा पुलिस वालों की वर्दी में तू है। आपके बच्चे भी ये तरस करेंगे कि तुम उनके बाप थे….ये शब्द अलवर सांसद बाबा बालकनाथ के हैं।

अलवर से सांसद महंत बालकनाथ ने रविवार को बहरोड़ थाने पहुंचकर डीएसपी आनंद राव को खूब धमकाया। पुलिस ने एक गैंगवार मामले में भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया था। भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने पर सांसद बैखला उठे। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने चारों कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया।
बता दें कि 6 जनवरी को हिस्ट्रीशीटर लादेन (विक्रम) पर उस वक्त फायरिंग हो गई थी जब पुलिस उसे जिला अस्पताल (बहरोड़) मेडिकल चेकअप के लिए ले गई थी। वहां पहले से मौजूद बदमाशों ने लादेन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में लादेन बच गया, लेकिन वहां इलाज कराने आईं इमरती देवी एवं भूतेरी देवी के पैरों में गोली लग गई।
बहरोड़ पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच को लेकर रविवार को सुबह 8 बजे कांग्रेस कार्यकर्ता एडवोकेट राजाराम यादव, भाजपा कार्यकर्ता एडवोकेट हितेन्द्र यादव, भाजपा कार्यकर्ता नूतन और भाजपा कार्यकर्ता निशांत यादव को हिरासत में ले लिया।
पुलिस ने दावा किया कि इनका कनेक्शन 6 जनवरी को जिला अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन पर हुई फायरिंग की घटना से हो सकता है। जब स्थानीय बीजेपी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस कार्रवाई का पता लगा तो वे बहरोड़ थाने में जम गए। थाने के बाहर माहौल रविवार सुबह से शाम तनाव भरा रहा।

Related posts

रिश्तों का क़त्ल: पत्नी को पीटा, गला दबाया और तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया

Ankit Gupta

झारखंड: अपहरण के 24 घंटे में ही शख्स को पुलिस ने किया बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार, 8 फरार

cradmin

एक छोटी सी लव स्टोरी : 23 साल की टीचर,16 साल का स्टूडेंट, हुए फरार

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News