मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

पुलिस ने शिजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का फोन जब्त किया

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस ने शिजान मोहम्मद खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का फोन जब्त कर लिया है। पुलिस डिलीट किए गए चैट को रिकवर करना चाहती है। हाल ही में पुलिस ने शिजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक दोनों के फोन से कुछ चैट बरामद हुई हैं. इन चैट्स से पता चलता है कि आत्महत्या करने से पहले शिजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड से डेढ़ घंटे तक बात की थी. पुलिस ने कुछ दिन पहले शिजान के फोन से व्हाट्सएप चैट और रिकॉर्डिंग बरामद की थी. सभी चैट स्कैन किए गए थे। हालांकि, दोनों के बीच हुई चैट से पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा। बता दें कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को सीरियल ‘अलीबाबा दास्ताने काबुल’ के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के कुछ समय बाद ही वनिता शर्मा ने अपनी बेटी के को-स्टार शिजान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वनिता शर्मा का आरोप है कि शिजाना ने उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया था। शिजान फिलहाल जेल में है। शीजान के वकील ने कहा कि पुलिस के पास शिजान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। तुनिषा की मां द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन वह आश्वस्त हैं कि शीजान को बरी कर दिया जाएगा। शिजान की गिरफ्तारी के बाद अब दोनों पक्ष खुलेआम एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं जिससे यह मामला काफी चर्चा का विषय बन गया है।

शिज़ान की सिक्रेट गर्लफ्रेंड कौन?
रिपोर्ट के मुताबिक, शिजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट्स डिलीट कर दिए हैं। खबर है कि शिजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड एक टीवी सीरियल एक्ट्रेस है और मुंबई में रहती है। पुलिस ने व्हाट्सएप चैट के 250 पेज बरामद किए हैं, लेकिन अभी इसका विश्लेषण करना बाकी है। जून से अब तक की चैट रिकवर की जा चुकी हैं। शिजान इस बात से साफ इनकार कर रहा है कि उसकी लाइफ में कोई और लड़की है। सूत्रों के मुताबिक इस सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान ने शिजान के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। अब इस लड़की और अन्य लड़कियों से पूछताछ के बाद आखिरी 15 मिनट की गुत्थी सुलझ सकती है।

जिस दिन तुनिशा ने आत्महत्या की थी, उस दिन शिजाना ने  मिस्ट्री गर्ल से की थी बात
जिस दिन तुनिषा ने आत्महत्या की थी उस दिन शिजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड से डेढ़ घंटे तक बात की थी। इतना ही नहीं शिजान ने इस चैट को भी डिलीट कर दिया। सरकारी वकील ने कोर्ट से कहा कि अगर सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुई उस चैट में कुछ भी गलत नहीं था तो शिजान ने उस चैट को डिलीट क्यों किया? शिजान पूछताछ का उचित उत्तर नहीं देता है। वह समय-समय पर अपना उत्तर बदल रहा है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आत्महत्या से पहले शिजान और तुनिषा के बीच क्या हुआ था।

Related posts

कैसी है आमिर की “लाल सिंह चड्ढा”, सामने आया फर्स्ट रिव्यु

Ankit Gupta

मिर्ज़ापुर सीजन ३ : गोलू गुप्ता का बयान छोड़ेंगे नहीं इस बार

Ankit Gupta

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News