मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

एमआईईटी इनक्यूबेशन फोरम के सहयोग से आयोजित होगा मेरठ इन्वेस्टर्स समिट 2023

 

20 जनवरी को होगा मेरठ इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आगाज़


मेरठ। राष्ट्रीय राजमार्ग 58 स्थित आईटी पार्क में एमआईईटी इनक्यूबेशन फोरम के सहयोग से मेरठ में इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक का आयोजन डीएम दीपक मीणा की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान उपायुक्त उद्योग दीपेंद्र कुमार ने मेरठ के उद्योगपतियों एवं विभिन्न विभाग के अधिकारियों को सम्मिलित किया।
डीएम दीपक मीणा ने कहा कि 10 से 12 फरवरी को आयोजित होने जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 के जरिए उत्तर प्रदेश में 10 लाख करोड़ के निवेश लक्ष्य को पूरा करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ विदेशों से लेकर जिलों तक के निवेशकों को निवेश के अवसर उपलब्ध करा रहे हैं। इसी संबंध में मेरठ में आगामी 20 जनवरी को मेरठ इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन राष्ट्रीय राजमार्ग 58 स्थित आईटी पार्क में किया जाएगा।
इस दौरान 250 से अधिक इन्वेस्टर कार्यक्रम में भाग लेंगे। मेरठ के स्थानीय निवेशकों के उत्साह को देखते हुए मेरठ में इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया जाएगा।
एक दिवसीय जनपद स्तरीय इन्वेस्टर्स समिट 2023 का उद्देश्य स्थानीय निवेशकों से जुड़ने, उनकी समस्याओं के निराकरण एवं उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 को बढ़ावा देने के लिए किया जाएगा। इस दौरान स्थानीय उद्योगपतियों की लंबित समस्याओं का समाधान कर उनकी शंकाओं व संशयों का निराकरण किया जाएगा।
कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार के इनोवेटिव स्टॉल, स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा बनाए जा रहे घरेलू उद्योगों के समान, स्टार्टअप आदि भी सम्मिलित होंगे। दिन में अलग-अलग प्रकार के सेशन होंगे, जिसमें निवेशकों की रूचि के आधार पर बांटा जाएगा।
इस अवसर पर एमआईईटी इनक्यूबेशन फोरम के मैनेजर रेहान अहमद ने बताया कि इनक्यूबेशन की तरफ से 20 स्टॉल लगाए जाएंगे। स्टार्टअप और इनक्यूबेशन कल्चर किस तरह से मेरठ में स्थापित करना है इस विषय में जानकारी दी जाएगी।
इस दौरान डीएम दीपक मीणा, सीडीओ शशांक चौधरी, उपायुक्त उद्योग दीपेंद्र कुमार, एमआईईटी इनक्यूबेशन मैनेजर रेहान अहमद और एमआईईटी के वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल, डॉ स्वपन सुमन, अजय चौधरी, मोहित कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

मेरठ के स्पोर्टस गुड्स के निर्यात में गत पांच वर्षों में हुयी 21 प्रतिशत की वृद्धि-सीडीओ

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के नामांकन की तैयारियां तेज

कोरोना महामारी नियंत्रण के कार्यों में लापरवाही न बरती जाए, टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त करें –जिलाधिकारी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News