मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

इस बार हैंडपंप नहीं, बैलगाड़ी का पहिया उखाड़ेंगे सनी देओल, ‘गदर 2’ से फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म ‘गदर 2’ से सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आ गया है

जिसका सभी को इंतजार था। आख़िरकार वह समय आ ही गया। अपकमिंग फिल्म गदर 2 से सनी देओल का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। यकीन मानिए सनी देओल का ये दमदार लुक देखकर आपका दिन बन जाएगा। फिल्म गदर 2 की रिलीज में काफी समय है। इससे पहले अभिनेता का पहला लुक फैंस के लिए एक बड़ी ट्रीट है। 2001 में सनी देओल ने ढाई किलो वजनी हैंडपंप को अपने हाथ से उठा लिया था। अब अभिनेता ने बैलगाड़ी का पहिया उठा लिया है।
कैसा लगा सनी देओल का लुक?
जी स्टूडियो ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है। जिसमें 2023 में रिलीज होने वाले प्रमुख प्रोजेक्ट्स की झलक दिखाई गई है। 50 सेकेंड के इस वीडियो में अजय देवगन की मैदान, सलमान खान की भाईजान, सोनू सूद की फतेह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी और कई अन्य प्रोजेक्ट्स की क्लिप हैं। सबसे खास है गदर से तारा सिंह का लुक। आखिरकार सनी देओल को फुल एक्शन फॉर्म में उनकी एक झलक मिल ही गई।
सनी देओल का लुक वायरल
सनी देओल बैलगाड़ी का भारी पहिया उठाते नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर वही आक्रामकता है, जिसका दुनिया दीवाना है। वीडियो का ये एक ऐसा सीन है, जिसे यूजर्स बार-बार देख रहे हैं. सनी देओल को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सनी देओल सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच हॉट टॉपिक बन गए हैं।

Related posts

शिल्पा शिंदे ने रिप्लेस किया शुभांगी आत्रे को, बराबर किया पुराना हिसाब

Ankit Gupta

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात कैसे हुई ।

Ankit Gupta

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News