मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

बिहार: युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार, चार अब भी फरार

पटना में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीन अन्य और एक ऑटोरिक्शा चालक घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी फरार हैं, जो सोमवार शाम को हुई थी।

पीड़िता, एक कोचिंग क्लास से लौटते समय, चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था और फिर एक ऑटोरिक्शा के चालक ने भी किया जब घटना के बाद घर पहुंचने के लिए पीड़िता उसमें सवार हो गई थी।

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि 14 वर्षीय पीड़िता सोमवार शाम को अपनी कोचिंग क्लास से घर लौट रही थी, एक आरोपी उसे एक कमरे में ले गया, जो उसे जानता था। कमरे में तीन और लोग पहले से मौजूद थे। बलात्कार में शामिल चार लोगों में से दो उसके पड़ोसी थे और दो अन्य अज्ञात थे। इन सभी की उम्र 18 साल से ऊपर थी।

पीड़िता ने कहा कि चार लोगों ने उसके साथ दो अलग-अलग स्थानों पर बलात्कार किया और फिर उसे बाईपास थाना क्षेत्र के जल्ला हनुमान मंदिर के पास छोड़ दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने घर पहुंचने के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया लेकिन उसके चालक ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

ढिल्लों ने कहा, “दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई हैं – एक चार लोगों के खिलाफ और दूसरी अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ। हम ऑटोरिक्शा की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि एसडीपीओ पटना सिटी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है जिसमें बायपास, मेहंदीगंज और रामकृष्ण नगर थाने के प्रमुख शामिल हैं। उन्होंने पीड़िता को कमरे में ले जाने वाले मुख्य अपराधी को पकड़ लिया है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है और उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

Related posts

मध्य प्रदेश: रीवा में पुलिस की कार्रवाई, 40 लाख के गांजे की खेप के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

cradmin

सेक्टर-17 प्लाजा मार्केट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे पोस्टर

cradmin

मेरठ : राष्ट्रगान का अपमान करने वाला वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News