मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

जब शिजान की मां के सामने रो पड़ीं थी तुनिषा! ऑडियो कॉल में क्या कहा?

तुनिषा शर्मा की आत्महत्या का मामला उलझता ही जा रहा है। एक तरफ जहां तुनिषा की मां ने शिजान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं दूसरी तरफ शिजान के घरवालों ने भी अब इन आरोपों पर पलटवार किया है। कल 2 जनवरी को शिजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा और उनकी बहनें फलक नाज, शफाक नाज और उनकी मां ने आरोपों का सामना करने के बाद पहली बार मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिजान खान की मां के साथ तुनिषा शर्मा का इमोशनल वॉइस नोट भी सुनाया।

शिजान की बहन ने मीडिया के सामने वॉइस नोट सुनाया। इस वॉयस नोट में तुनिषा और शिजान की मां के बीच हुई बातचीत है। तुनिशा कह रही है “तुम मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हो अम्मा, तुम ज्यादा जानती भी नहीं हो। इसलिए मन करता है कि तुम्हारे साथ सब कुछ साझा करूं। इसलिए मैं तुम्हें बताऊंगी कि मेरे मन में क्या है, लेकिन अभी मैं खुद को नहीं जानती हूं।” क्या हो रहा है। मैं आपके साथ सब कुछ साझा करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हो रहा है। शिजान के वकील ने दावा किया है कि यह वॉयस नोट 5 सितंबर का है।

वकील का दावा तुनिषा का उसके परिवार के साथ रिश्ता नहीं था ठीक
शिजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब  मनाने वाली थी। तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है। तुनिषा की मां और संजीव कौशल ही तुनिषा को पूरा कंट्रोल करते थे। संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा को पैनिक अटैक आता था। संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे।

इतना ही नहीं शिजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आगे कहा कि व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिषा और शीज़ान के बीच मतभेद थे। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिषा शीज़ान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही। पावन शर्मा (तुनिषा के पूर्व मैनेजर) तुनिषा के रिश्तेदार नहीं है जो भी आरोप आए हैं उसमें तुनिषा की मां के तरफ से कम बल्कि पावन शर्मा के तरफ से ज्यादा आए हैं। पुलिस ने शुरू से खारिज किया है कि इस पूरे प्रकरण में लव-जिहाद का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।

Related posts

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

cradmin

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी; मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

Ankit Gupta

बिग बॉस 16: लेटेस्ट प्रोमो में टीना दत्ता की मां ने श्रीजिता डे को लगाया गले |

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News