मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

क्या पाकिस्तानी गाने की कॉपी है पठान का ‘बेशर्म रंग’? सिंगर ने दिया सबूत!

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, लेकिन उनके गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर शुरू हुई चर्चा थमने के बजाय बढ़ती ही जा रही है। इस गाने और फिल्म को लेकर आए दिन नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। एक विवाद खत्म नहीं होता या दूसरा विवाद खड़ा हो जाता है। सेंसर बोर्ड ने हाल ही में ‘पठान’ के निर्माताओं को कुछ हिंदू और मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद ‘बेशर्म रंग’ गाने को बदलने की सलाह दी थी। साथ ही सलाह दी कि निर्माता ऐसा कुछ न करें जिससे बाद में पछताना पड़े और देश की संस्कृति, गौरव और संस्कृति को ठेस पहुंचे। इसी बीच पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर बड़ा दावा किया है।

सज्जाद अली ने ‘पठान’ या इसके निर्माताओं या ‘बेशर्म रंग’ का उल्लेख किए बिना उन पर साहित्यिक चोरी का आरोप लगाया है। सज्जाद अली ने दावा किया है कि बेशर्म रंग गाना उनके पुराने गाने ‘अबके हम बिछड़े’ से मिलता-जुलता है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसमें सज्जाद अली कहते नजर आ रहे हैं कि वह हाल ही में एक फिल्मी गाना सुन रहे थे और उन्हें अपना एक पुराना गाना याद आ गया।

गाना सुनने के बाद यूजर्स बोले- ये तो बेशर्म रंग जैसा
इसके बाद सज्जाद अली ने अपना गाना ‘अबके बिछड़े हम’ गाया, जो उन्होंने 25-26 साल पहले लिखा था। गाने को सुनने के बाद यूजर्स इसे ‘बेशर्म रंग’ से जोड़ रहे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि सिंगर इस गाने की बात कर रहे हैं। सज्जाद अली की पोस्ट पर एक यूजर ने तो कमेंट तक कर दिया कि यह ‘बेशर्म रंग’ लग रहा है। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि ‘बेशर्म रंग’ सज्जाद अली के कंपोजिशन पर आधारित है। हालांकि कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘बेशर्म रंग’ की धुन और सज्जाद अली का गाना बिल्कुल अलग है और दोनों ही कॉपी नहीं हैं।

Related posts

मिर्ज़ापुर सीजन ३ : गोलू गुप्ता का बयान छोड़ेंगे नहीं इस बार

Ankit Gupta

शहजादा के “मुंडा सोना हूं मैं” कार्तिक और कृति की हॉट केमिस्ट्री , इस सीजन में एक आदर्श पेप्पी नंबर।

cradmin

सिद्धार्थ का दमदार एक्शन लेकिन कहानी के पक्ष पर कमजोर पड़ गया ‘मिशन’

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News