मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

एनसीसी के छात्र सार्थक सिसोदिया का बेस्ट क्रेडिट कैंप में बेस्ट कैङिट के लिए हुआ चयन

शोभित विश्वविद्यालय के एनसीसी के छात्र सार्थक सिसोदिया का बीडीबी कॉलेज सहारनपुर में दिनांक 27 जुलाई से 5 अगस्त तक चले बेस्ट क्रेडिट कैंप में बेस्ट कैङिट के लिए सिलेक्ट किया गया। यह कैंप एनसीसी की 83 बटालियन के द्वारा संचालित किया गया। इस कैंप में जाने के लिए शोभित विश्वविद्यालय के 2 एनसीसी छात्रों का सिलेक्शन किया गया था जिसमें सार्थक तथा मानसी को सिलेक्ट किया गया था।
पी आरडी कैंप से भी सार्थक का सिलेक्शन हो जाता है तो वह 26 जनवरी 2023 को राजपथ पर होने वाली एनसीसी परेड का हिस्सा बनेंगे। प्रत्येक एनसीसी कैडेट का यह सपना होता है कि वह राजपथ की परेड में शामिल हो।
शोभित विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र जी ने अपने आशीष वचनों में कहा कि विश्वविद्यालय में एनसीसी वर्ष 2020 में प्रारंभ हुई थी तब से एनसीसी के छात्र नित नए आयामों को छू रहे हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ ए पी गर्ग ने कहा कि यह विश्वविद्यालय के लिए गौरव की बात है। विश्वविद्यालय के प्रति कुलपति डॉ जयानंद ने कहा कि अन्य छात्रों को भी इसी प्रकार मेहनत कर अपने विश्वविद्यालय का नाम रोशन करना चाहिए। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रोफेसर डॉ गणेश भारद्वाज ने छात्र को भविष्य के लिए आरडी परेड में सिलेक्ट होने के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर बोलते हुए शोभित विश्वविद्यालय के एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट डॉ कुलदीप कुमार ने कहा कि हमें पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपना काम करते रहना चाहिए निश्चित ही सफलता मिल ही जाती है।

Related posts

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुयी स्थानीय निकायो द्वारा प्रस्तुत कराये जाने वाले कार्यों की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति प्रदान किये जाने हेतु बैठक

Ankit Gupta

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर चयनित बच्चो को किया सम्मानित

एमएलसी चुनाव शिक्षक-स्नातक के लिये भरे गये नामांकन 

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News