मेरठ दर्पण
Breaking News
व्यापार

वह एक कवि है और वह इसे जानता है: पेटीएम प्रमुख ने “प्रेरणादायक” कविता साझा की जो उसने लिखी थी

वह एक कवि है और वह इसे जानता है: पेटीएम प्रमुख ने लिखी ‘प्रेरणादायक’ कविता साझा की
पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने अपनी लिखी एक कविता साझा की।

पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने हाल ही में एक कविता साझा की, जिसे उन्होंने 1991 में 10वीं कक्षा में लिखा था। और, कई लोगों के लिए, कविता ने प्रेरणा और प्रेरणा की सही खुराक दी है। श्री शर्मा ने कविता का एक स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया, जो उनकी स्कूल पत्रिका में प्रकाशित हुआ था। “विश्वास करो कर्म में (अपने काम में विश्वास करो),” कविता का शीर्षक पढ़ा। श्री शर्मा का नाम भी देखा जा सकता है। कविता गरीबी के बारे में है और इस बात पर प्रकाश डालती है कि कड़ी मेहनत, विश्वास और दृढ़ता के माध्यम से इसे कैसे दूर किया जा सकता है।
श्री शर्मा ने ट्वीट में लिखा, “अभी-अभी मेरी कविता मिली, हमारी स्कूल पत्रिका से, जो 1991 में प्रकाशित हुई थी। मैं तब कक्षा 10 में था।”
हालांकि सीईओ को वर्षों बाद स्व-लिखित कविता को पाकर प्रसन्नता हुई होगी, ट्विटर पर उपयोगकर्ता विचारोत्तेजक पंक्तियों से कुछ प्रेरणा लेने का विरोध कर सकते थे।
एक उपयोगकर्ता ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे कविता ने श्री शर्मा की यात्रा को दर्शाया। “यह आपके जीवन में इतना उपयुक्त हो गया है। कभी-कभी सरस्वती खुद हमारी जुबान बोलती हैं, ”उन्होंने लिखा।

Related posts

टीवीएस मोटर कंपनी ने जयपुर में लॉन्च की नई टीवीएस रोनिन; उद्योग जगत में पहली आधुनिक रेट्रो मोटरसाइकल के लॉन्च के साथ प्रीमियम लाईफस्टाइल सेगमेन्ट में किया प्रवेश

Ankit Gupta

वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व पार्षद जगमोहन शाकाल बीजेपी में हुए शामिल

Mrtdarpan@gmail.com

फरीदाबाद: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के प्रतिभागियों ने मानव रचना के छात्रों को ज़िंग टॉक्स के दौरान दिए टिप्स

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News