मेरठ दर्पण
Breaking News
आधुनिकता

इमोजी के साथ स्टेटस पर इंस्टाग्राम जैसी रिएक्शंस प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप का नया अपडेट

व्हाट्सएप एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है जो यूज़र्स को इंस्टाग्राम के स्टोरी रिएक्शन फीचर के समान पूर्व-परिभाषित इमोजी के सेट का उपयोग करके व्हाट्सएप स्टेटस पर रियेक्ट करने की अनुमति देता है। व्हाट्सएप हाल ही में इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए कई नई सुविधाएँ देने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। एंड्रॉइड पर बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट करते हुए, WABetaInfo की रिपोर्ट है कि व्हाट्सएप जल्द ही यूज़र्स को 8 इमोजी के साथ स्टेटस का जवाब देने की अनुमति देगा। हालाँकि, यह फ़ंक्शन वर्तमान में कुछ चुनिंदा व्यक्तियों के समूह तक ही सीमित है और आने वाले हफ्तों में बड़ी संख्या में यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगा।

एंड्रॉइड वर्जन 2.22.17.24 के लिए व्हाट्सएप बीटा स्पष्ट रूप से इमोजी के साथ कहानियों के अपने संस्करण, स्थिति का जवाब देने की क्षमता का परीक्षण कर रहा है। अब आठ पूर्व-निर्धारित इमोजी हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। टेक्स्ट के बजाय इमोजी के साथ किसी स्टेटस पर रियेक्ट करने के लिए, बस स्टेटस पृष्ठ पर स्वाइप करें और आपको टेक्स्ट रियेक्ट विकल्प के ठीक ऊपर इमोजी की एक लिस्ट दिखेगी। यह काफी हद तक इंस्टाग्राम फंक्शनलिटी के समान है।

अपडेट वर्तमान में केवल कुछ मुट्ठी भर Android बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध कराया गया है। आने वाले महीनों में आईओएस बीटा टेस्टर और व्यापक जनता के लिए अपग्रेड उपलब्ध हो सकता है। अपडेट  कब लागू किया जाएगा इसके लिए कोई निश्चित समयरेखा नहीं है। यदि आप इस सुविधा के आधिकारिक होने से पहले इसे आज़माना चाहते हैं, तो Google Play बीटा प्रोग्राम पर जाएं और साइन अप करें।

Related posts

मतदाता पहचान पत्र के अतिरिक्त मतदान करने के लिए आयोग ने दिये अन्य 12 विकल्प

Mrtdarpan@gmail.com

मेरठ- मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

Mrtdarpan@gmail.com

निर्भीक होकर मतदान करें, लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान दें-जिला निर्वाचन अधिकारी

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News