मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

क्लर्क के घर से मिली लाखों की नगदी, छापेमारी में मिली करोड़ों की संपत्ति

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भ्रष्टाचार का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां पर एक क्लर्क (Clerk) के यहां पर करोड़ों की दौलत को जब्त किया गया है. इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (ईओडब्लू) की ओर से की गई छापेमारी में क्लर्क के यहां से इतनी दौलत सामने आई है ​कि जांच के दौरान अफसर भी दंग रह गए. क्लर्क हीरो केसवानी के यहां से करीब 85 लाख रुपये नगदी बरामद हुई है. इसके अलावा जमीन और मकान के दस्तावेज मिले हैं जो करोड़ों रुपये के हैं. हीरो केसवानी के घर से जमीनों के सौदों के अनुबंध से जुड़े कई दस्तावेज सामने आए हैं.

इसके अलावा आरोपी के यहां से 4 करोड़ रुपये संपत्ति होने से जुड़े कई दस्तावेज मिले हैं. टीम ने घर के तीनों फ्लोर पर छोपमारी की. इस दौरान घर में इंटीरियर डेकोरेशन को देखकर हर कोई हैरान था. घर किमती समानों से अटा पड़ा था. घर के हर कमरे में आलीशान वुडवर्क कराया गया है. वहीं छत पर भव्य पेंट हाउस बनाया गया. इस घर की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये  तक आंकी गई है. हीरो केसरवानी ने पॉश इलाकों में घर खरीद रखे हैं. उसने लगभग सभी संपत्ति अपनी पत्नी के नाम पर खरीदी हैं.

घर में लाखों रुपये के खरीदे जेवर की रसीदें हैं. वहीं बैंक में भी केसरवानी और पत्नी के खातों में लाखों रुपये जमा हैं. उसके पास एक कार और स्कूटी है. चार हजार से नौकरी की शुरूआत करने वाले केसरवानी को आज 50 हजार रुपये प्रति माह सैलरी पर हैं. ऐसे में इतनी अकूत सं​पत्ति उनके पास कैसे आई,  इसे लेकर जांच जारी है.

Related posts

छात्रों को भारतीय वायु सेना ज्वाइन करने के लिए किया प्रेरित

भारतीय योग संस्थान परिवार ने किया भंडारे का आयोजन

Ankit Gupta

व्यापारियों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता पर किया जायेगा-सीडीओ

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News