मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठलखनऊ

मेरठ के डीएम अनिल ढींंगरा व एमडीए के वीसी राजेश पांडेय का तबादला, ये होंगे मेरठ के नए जिलाधिकारी

शासन ने देर रात बड़ा बदलाव करते हुए 15 आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए। आठ जिलों में नए जिलाधिकारी तैनात किए गए हैं। इसमें से मेरठ के डीएम अनिल ढींंगरा का भी तबादला किया गया है। साथ ही मेरठ विकास प्रधिकरण के राजेश पांडेय का भी बदलाव किया गया है। राजेश पांडेय को मऊ भेजा गया है। जबकि डीएम अनील ढींंगरा को प्र‍तीक्षारत किया गया है। मेरठ को नए डीएम भी मिल गए हैं। हालाकि अभी तक राजेश पांडेय की जगह पर एमडीए के वीसी कौन होंगे इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
देर रात जारी सूचना में मेरठ समेत आठ जिलाधिकारियों का तबादला किया गया। साथ ही सात आईएएस अफसरों का भी तबादला किया गया। वहीं सात जिलाधिकारियों को हटाते हुए उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है। हालाकि मेरठ के डीएम के तबादले के बाद ही शहर को नया डीएम भी दे दिया गया। जिन जिलों में नए जिलाधिकारी तैनात किए गए हैं, उनमें मेरठ, इटावा, सीतापुर, ललितपुर, गाजीपुर, मऊ संतकबीरनगर और सुल्तानपुर शामिल हैं।
के. बालाजी बने मेरठ के नए डीएम
शासन ने बड़ा बदलाव करते हुए मेरठ समेत आठ जिलों के डीएम को बदल दिया। मेरठ में अनिल ढींंगरा की जगह पर पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम, वाराणसी के एमडी रहे के. बालाजी को मेरठ का नया डीएम बनाया गया।

Related posts

भाजपा की जीत होने पर केंद्रीय मंत्री का किया स्वागत

बर्निंग ट्रेन और बर्निंग कार के बाद अब द बर्निंग स्कूटर, स्कूटर में लगी भयंकर आग

कोरोना महामारी नियंत्रण के कार्यों में लापरवाही न बरती जाए, टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त करें –जिलाधिकारी

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News