मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठलखनऊ

मेरठ के डीएम अनिल ढींंगरा व एमडीए के वीसी राजेश पांडेय का तबादला, ये होंगे मेरठ के नए जिलाधिकारी

शासन ने देर रात बड़ा बदलाव करते हुए 15 आईएएस अफसरों के तबादले कर दिए। आठ जिलों में नए जिलाधिकारी तैनात किए गए हैं। इसमें से मेरठ के डीएम अनिल ढींंगरा का भी तबादला किया गया है। साथ ही मेरठ विकास प्रधिकरण के राजेश पांडेय का भी बदलाव किया गया है। राजेश पांडेय को मऊ भेजा गया है। जबकि डीएम अनील ढींंगरा को प्र‍तीक्षारत किया गया है। मेरठ को नए डीएम भी मिल गए हैं। हालाकि अभी तक राजेश पांडेय की जगह पर एमडीए के वीसी कौन होंगे इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
देर रात जारी सूचना में मेरठ समेत आठ जिलाधिकारियों का तबादला किया गया। साथ ही सात आईएएस अफसरों का भी तबादला किया गया। वहीं सात जिलाधिकारियों को हटाते हुए उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है। हालाकि मेरठ के डीएम के तबादले के बाद ही शहर को नया डीएम भी दे दिया गया। जिन जिलों में नए जिलाधिकारी तैनात किए गए हैं, उनमें मेरठ, इटावा, सीतापुर, ललितपुर, गाजीपुर, मऊ संतकबीरनगर और सुल्तानपुर शामिल हैं।
के. बालाजी बने मेरठ के नए डीएम
शासन ने बड़ा बदलाव करते हुए मेरठ समेत आठ जिलों के डीएम को बदल दिया। मेरठ में अनिल ढींंगरा की जगह पर पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम, वाराणसी के एमडी रहे के. बालाजी को मेरठ का नया डीएम बनाया गया।

Related posts

कल कोरोना के कहर के बाद आज मिली थोड़ी राहत

मेरठ में वाहनों पर लगने वाली फर्जी हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट की फैक्ट्री, तीन गिरफ्तार

11 साल के बच्चे ने अपने ही अपहरण की बनाई योजना, वजह जानकर पुलिस भी हुई हैरान पढ़े पूरी खबर।

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News