मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

अमेज़न प्राइम पर बेस्ट गुजराती फिल्में जो अपकमिंग वीकेंड को और भी मजेदार बना देगी

हम गुजराती फिल्म इंडस्ट्री को उतना श्रेय नहीं दे सकते, लेकिन राज्य ने पिछली शताब्दी में कुछ क्वालिटी कंटेंट पेश किये है। गुजरात कुछ बेहद टैलेंटेड नॉवेलिस्ट और प्लेराइटर्स का घर है, और इसके परिणामस्वरूप इसकी फिल्मों के माध्यम से बताने के लिए कई रोचक कहानियां हैं। तो आपका समय बचाते हुए हमने यहां अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्मों की एक लिस्ट दी है, जिन्हें आपको ज़रूर देखना चाहिए।

गुजरात 11
अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्मों की सूची में सबसे पहले, डेज़ी शाह के साथ जयंत गिलाटार की 2019 का निर्देशन मुख्य भूमिका में एक पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी दिव्या की कहानी है, जो एक फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए टीनएजर्स का ग्रुप तैयार करने के निमंत्रण का जवाब देती है।

छेलो दिवस
कृष्णदेव याज्ञनिक की छेलो दिवस, जिसे बॉलीवुड में डेज़ ऑफ़ टाफ़री के रूप में भी बनाया गया है। अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्मों में से एक।

गुज्जूभाई द ग्रेट
ईशान रांडेरिया की गुज्जूभाई द ग्रेट, विशेष रूप से सिद्धार्थ रंधेरिया से तारकीय प्रदर्शन के साथ एक मनोरंजक साजिश दिखाती है। फिल्म की कहानी हसमुख गांधी के बारे में है, जो अपनी छोटी लड़की तनीषा के अपने प्रिय मोंटू के साथ घर वापस आने तक एक खुशहाल जीवन व्यतीत करता है। जबकि परिवार में हर कोई उसकी अपील के आगे झुक जाता है, हसमुख सोचता है कि वह एक ठग है।

फेरा फेरी हेरा फेरि
अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्मों में से एक और निस्संदेह, सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी में से एक है। यह श्री हसमुखलाल की यात्रा का अनुसरण करता है, जिसके दो पत्नी हैं जो एक-दूसरे की उपस्थिति से अनजान हैं। वह एक परिवार के लिए अपने निधन का बहाना बनाता है और दूसरे के साथ रहता है। हालाँकि, उसके सौतेले बच्चे एक दूसरे के संपर्क में आते हैं और मिलने का विकल्प चुनते हैं।

रेवा
राहुल भोले और विनीत कनौजिया की 2018 की उत्कृष्ट कृति, रेवा की कहानी तब खुलती है जब करण के दादा की मृत्यु हो जाती है और वह अपनी सारी संपत्ति एक नींव पर छोड़ देता है, वह अपने भाग्य को पुनः प्राप्त करने के लिए एक भ्रमण पर निकल पड़ता है।

चल मन जीतवा जाय
एक परिवार जो एक व्यवसाय का मालिक है, खुद को चौराहे पर पाता है, जहां एक गलत निर्णय से उन्हें सब कुछ खर्च करना पड़ सकता है और उनका परिवार टूट सकता है। अमेज़ॅन प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्मों में से एक।

Related posts

निर्भीक होकर मतदान करें, लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान दें-जिला निर्वाचन अधिकारी

Mrtdarpan@gmail.com

शैलेश लोढ़ा और ‘टप्पू” का “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की ये है बड़ी वजह

Ankit Gupta

कॉफ़ी विद करण 7: विजय देवरकोंडा ने पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ संबंधों पर चुप्पी तोड़ी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News