मेरठ दर्पण
Breaking News
Breaking news

घर के बाथरूम में रखी बाल्टी भी आर्थिक उन्नति में बाधा का कारण हो सकती है, जाने कैसे

बाथरूम का भी हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान है और इसलिए वहां रखी हुई हर चीज आपके जीवन को प्रभावित कर सकती है। जानिए बाथरूम में रखी खाली बाल्टी आपके जीवन पर किस प्रकार प्रभाव डाल सकती है।

अक्सर लोग बाथरूम में नहाने के बाद बाल्टी को खाली करके रख देते हैं। जबकि वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा करना अशुभ माना गया है। वास्तु के अनुसार बाथरूम में कभी भी खाली बाल्टी नहीं रखनी चाहिए। ऐसा करने से जीवन में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप भी आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं तो भूलकर भी ऐसी गलती न करें। कोशिश करें कि बाल्टी में थोड़ा सी ही सही, पर पानी जरूर होना चाहिए। इसका मतलब है कि आपके जीवन व घर में धन में आगमन बना रहेगा।

वास्तु शास्त्र के अनुसार नीला रंग शनि व राहु के अशुभ प्रभावों को कम करने में मदद करता है। जो व्यक्ति शनि व राहु दोष से परेशान हैं उन्हें बाथरूम में हमेशा नीले रंग की बाल्टी और नीले का मग रखना चाहिए। इससे राहु व शनि के अशुभ प्रभावों से काफी हद तक राहत मिलती है। इसके अलावा यदि आप धन-दौलत व आर्थिक मजबूती प्राप्त करना चाहते हैं तो बाथरूम में नीले रंग की टाइल्स का उपयोग करें। इससे आपको कुछ ही समय में बदलाव नजर आने लगेगा।

Related posts

ज्ञानवापी केस: कॉर्बन डेटिंग मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

cradmin

शाह के मार्गदर्शन में पिछले एक साल में 10 लाख किलोग्राम मादक पदार्थों को किया गया नष्ट

cradmin

फिरोजाबाद के एक पुलिसकर्मी ने खाने को लेकर बीच सड़क पर किया हंगामा ।

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News