मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिम कोच की हत्या का खुलासा

दौराला: दौराला पुलिस ने जिम ट्रेनर परविंदर की हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी समेत दो शूटरों को हिरासत में लिया है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों ने हत्या करने का कारण पुरानी रंजिश बताया है। हत्या में प्रयुक्त की गई बाइक स्प्लेंडर को भी पुलिस ने बरामद किया है।

पूछताछ के बाद पुलिस को उस समय सफलता मिल गई जब पुलिस ने रात में ही जिम ट्रेनर की हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी अमित कुमार पुत्र सतवीर निवासी कुरमाली थाना बाबरी जनपद शामली को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब सख्ती के साथ पूछताछ की तो अमित ने जिम ट्रेनर की हत्या की वारदात करने को कबूल किया।

मुख्य आरोपी अमित ने बताया कि उसने अपने साथी शिवा मलिक पुत्र पुष्पेंद्र कुमार निवासी खेड़ी गली थाना फुगाना जनपद मुजफ्फरनगर एवं रजत राठी पुत्र सुधीर कुमार निवासी टिकरी थाना दोघट जनपद बागपत के भी शामिल होने की बात कबूली है। पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि वह भगवान पैलेस आबूलेन सदर बाजार में रहता है और नगर निगम में ठेकेदारी करता है।

परविंदर भी नगर निगम में ठेकेदारी करता था। ठेकेदारी में उसके काम का काफी हिस्सा परविंदर ने दूसरों को दिलवा दिया था। जिसके चलते वह उससे रंजिश रखता था। इस रंजिश के चलते ही उसने परविंदर की हत्या की। थाना प्रभारी दौराला करतार सिंह ने बताया कि रंजिश के चलते जिम ट्रेनर की हत्या की गई है। इनके पास से मोटरसाइकिल बिना नंबर की बरामद की गई है। तीनों आरोपियों को न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related posts

जीतेगा भाई जीतेगा डोनाल्ड ट्रंप जीतेगा

अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के शस्त्र लाईसेंस निरस्त कराये-अनिल ढींगरा

मेरठ में आज कोरोना से दो मरीजो की हुई मौत

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News