मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

बाबा औघडनाथ मंदिर में संचालित कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर देखी गयी सुरक्षा व्यवस्था

जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने आज दिनभर प्रमुख कांवड मार्ग का भ्रमण कर कांवडियो की आवक एवं सुरक्षा व्यवस्थाओ का लिया जायजा

जनपद में विभिन्न शिव मंदिरों पर जलाभिषेक हेतु कावड़ियों के पहुंचने के दृष्टिगत जिलाधिकारी एवं एसएसपी द्वारा सुबह से ही सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में निगरानी की जा रही है। इसी क्रम जिलाधिकारी दीपक मीणा एवं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बाबा औघड़नाथ मंदिर पहुंचकर की गई सुरक्षा व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण किया तथा मंदिर परिसर में निगरानी हेतु बनाए गए कंट्रोल रूम का अवलोकन करते हुये मंदिर परिसर में शिव भक्तों के आवागमन एवं प्रमुख मार्ग की सुरक्षा व्यवस्था को देखा गया।

जिलाधिकारी ने मंदिर के संचालक से जानकारी लेते हुये शांतिपूर्ण तरीके से जलाभिषेक किए जाने हेतु वार्ता की तथा सुरक्षा व्यवस्था में लगे समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि मंदिरों पर सुरक्षा व्यवस्था में कोई भी ढिलाई न बरती जाए तथा लगातार निगरानी की जाती रहे।

इसी क्रम में जिलाधिकारी और एसएसपी द्वारा दिनभर मुख्य कांवड मार्गों पर कावड़ियों की आवक/संख्या देखने एवं सुरक्षा व्यवस्थाओ का जायजा लिये जाने हेतु पल्लवपुरम रुड़की मार्ग, गंग नहर पटरी, राजवाह रोहटा रोड सहित मेरठ शहर के मुख्य कांवड़  मार्गों पर भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था को देखा गया।

Related posts

शिक्षक नेता व पूर्व एमएलसी ओमप्रकाश शर्मा का निधन

Mrtdarpan@gmail.com

होम आईसोलेशन के रोगियों की देखभाल हेतु शुरू हुई टेलीमेडिसन सुविधा

निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशो के अनुरूप मतगणना की सभी तैयारियां समय से पूर्ण कराये अधिकारी-जिलाधिकारी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News