मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

चिकित्सा के क्षेत्र में सुभारती ग्रुप का अग्रणीय योगदान – राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी

 

सुभारती डेन्टल कॉलिज में सीएडी-सीएएम लैब एवं रिसर्च सेन्टर का हुआ उद्घाटन

 

स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के डेन्टल कॉलिज में सीएडी-सीएएम लैब एवं रिसर्च सेन्टर का उद्घाटन राज्यसभा के माननीय सांसद डा. लक्ष्मीकान्त वाजपेयी द्वारा किया गया। माननीय राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी के डेन्टल कॉलिज पहुंचने पर सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण ने उनका स्वागत किया।
सीएडी-सीएएम लैब एवं रिसर्च सेन्टर का उद्घाटन माननीय राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण, डेन्टल कॉलिज के प्राचार्य डा. निखिल श्रीवास्तव के साथ फीटा काट कर किया।

डेन्टल कॉलिज के प्राचार्य डा. निखिल श्रीवास्तव ने माननीय सांसद डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी को लैब की तकनीक एवं उपकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस उपकरण के आने से दॉत के मरीजो में कैप लगाने की प्रक्रिया सिर्फ 1.5 से 2.0 घण्टे में पूर्ण कर ली जायेगी। उन्होंने बताया कि कैप लगने में पहले कई दिनों का समय लगता था, साथ ही मुख की नाप लेने जैसे जटिल प्रक्रिया से मरीज व डाक्टर दोनो को छुटकारा मिलेगा।

सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण ने माननीय राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि सुभारती ग्रुप शिक्षा, सेवा, संस्कार एवं राष्ट्रीयता के भाव से देश उत्थान के कार्य कर रहा है। उन्होंने सीएडी, सीएएम लैब एवं रिसर्च सेन्टर के उदघाटन पर डेन्टल कॉलिज के शिक्षकों को बधाई देते हुए सभी के कार्यो की सराहना की।

मुख्य अतिथि माननीय राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने कहा कि सुभारती ग्रुप हमेशा सेवा भाव से राष्ट्रहित में कार्य करता है। उन्होंने कहा कि लैब की आधुनिक मशीनों द्वारा मरीजों को विश्वस्तरीय उपचार प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि सीएडी-सीएएम लैब एवं रिसर्च सेन्टर द्वारा दंत चिकित्सा एवं उपचार को सर्वसुलभ बनाने में मदद मिलेगी। उन्होंने डेन्टल कॉलिज सहित सुभारती ग्रुप के संस्थापक डा. अतुल कृष्ण को बधाई देते हुए हर्ष प्रकट किया।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे डा. अभिनव शर्मा ने डेन्टल कॉलिज के योगदान एवं उपलब्धियों से सभी को रूबरू कराया।
प्रोस्थोडोंटिक्स विभागाध्यक्षा डा. रोमा गोस्वामी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर प्रतिकुलपति डा. अभय शंकरगौड़ा, डेंस्प्लाई के श्री अश्विनि, शोभित एवं प्रियंका सहित डेन्टल कॉलिज के शिक्षकगण, छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related posts

ज्ञात अज्ञात महापुरूषों को समर्पित पुस्तिका ‘‘नमन‘‘ का पदमश्री मालिनी अवस्थी ने किया विमोचन

उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जायेगा-जिलाधिकारी

सैफी संघर्ष समिति पंजीकृत ने मनाया 47 वा स्थापना दिवस

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News