मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की पदाधिकारी बैठक आपार चैम्बर में आयोजित हुई जिसमें संगठन के मुख्य पदाधिकारी शामिल रहे बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष पं0 आशु शर्मा ने तथा संचालन शहर अध्यक्ष हाजी शारिक ने किया।

बैठक में व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई।
पं0 आशु शर्मा ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारियों का शोषण किया जा रहा है। यह नगर निगम तथा जिला प्रशासन की जिम्मेदारी है कि प्रत्येक बाजार के अंदर पार्किंग की व्यवस्था हो।
परंतु ऐसी कोई व्यवस्था मेरठ महानगर के अंदर बहुत बड़ी संख्या में बाजारों में नहीं है उन बाजारों में जब ग्राहक अपने वाहन दुकानों के सामने खड़े कर रहे हैं तो पुलिस वह संबंधित विभागों के अधिकारी उनके चालान काट रहे हैं जिससे ग्राहक बाजारों में आने से कतरा रहे हैं।
वहीं अगर दुकानदार का भी कोई वाहन अपनी दुकान के बाहर खड़ा है तो उसका भी चालान कट रहा है जो पूर्णतया गलत है सरकार ओर प्रशासन को पहले सभी बाजारों में वैकल्पिक पार्किंग की व्यवस्था करनी चाहिए उसके बाद ही कार्रवाई को अमल में लाना चाहिए नहीं तो हम इसका मजबुती के साथ विरोध करेंगे।
पं0 आशु शर्मा ने कहा कि जल्दी
व्यापारियों की सभी समस्याओं के समाधान के लिए संगठन के पदाधिकारी संबंधित अधिकारियों से मिलकर समाधान की मांग करेंगे समाधान ना होने पर संगठन आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगा।
इस दौरान मुख्य रूप से सरदार मंजीत सिंह कौछड, प्रदेश उपाध्यक्ष पियुष वसिष्ठ, प्रदेश महामंत्री सुमेर सिंह धार, जिला अध्यक्ष विजय ओबराय, महानगर अध्यक्ष विजय राठी,शहर प्रभारी संजय शर्मा,मंसुर भाई, चंद्र प्रकाश शर्मा, धर्मेंद्र मलिक,संजय त्यागी,सोनु शर्मा,आदिश अग्रवाल,डा0 अलमास खान, अशोक टकसालिया।

Related posts

भाजपा नेत्री को नगर निगम कर्मचारियो ने सौपा ज्ञापन

भाजपा युवा मोर्चा ने वृद्ध आश्रम के बुजुर्गों को कोरोना वैक्सिन लगवाई

मेरठ बास्केटबॉल संघ का खिलाड़ी भारतीय टीम के नेशनल केम्प के लिए हुआ चयनित

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News