मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

शोभित विश्वविद्यालय में मां आदर्श विजेंद्र जी की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन

शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में विश्व विद्यालय के चेयरमैन डॉ शोभित कुमार जी एवं कुलाधिपति  कुंवर शेखर विजेंद्र  की पूज्य माता जी श्रीमती आदर्श विजेंद्र जी गत 3 अप्रैल 2022 को वैकुंठधाम में परमात्मा में विलीन हो गई थी। जिसकी याद में आज शोभित विश्वविद्यालय मेरठ प्रांगण में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें समाज के प्रभुत्व समाजसेवी, संघ,राजनीतिज्ञ एवं संपूर्ण शोभित विश्वविद्यालय मेरठ एवं गंगोह का समस्त परिवार सम्मिलित हुआ।
प्रार्थना सभा में देश एवं विदेशों से श्रद्धांजलि संदेश प्राप्त हुए जिसमें मुख्य रुप से भारत के राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद जी का संदेश प्राप्त हुआ। जिसमें उन्होंने समस्त शोभित परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक शोक संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से प्रार्थना की कि पुण्य आत्मा को शांति तथा समस्त शोभित परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
प्रार्थना सभा में उपस्थित मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने मां के अपार व्यक्तित्व का व्याख्यान करते हुए कहा कि हमारे समाज में मां एक विशेष महत्व रखती है जिसका स्थान कोई नहीं ले सकता अगर आज हम सबका अस्तित्व हैं तो यह सिर्फ मां की वजह से ही मुमकिन है। इसके अलावा सूर्यप्रकाश टोंक, क्षेत्र सरसंघचालक द्वारा मां के लिए दो शब्द कहे गए और श्रद्धांजलि अर्पित की गई।इसके अलावा आईसीटी के पूर्व चेयरमैन आर निर्झर पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ मेराजुद्दीन वरिष्ठ अधिवक्ता ओपी शर्मा, आईआईएमटी विश्वविद्यालय के एमडी मयंक , हिंदुस्तान अखबार के पूर्व समूह संपादक पुष्पेंद्र शर्मा, अमर उजाला के संपादक राजेंद्र सिंह, दैनिक जनवाणी के संपादक यशपाल सिंह , मेरठ वैश्य समाज संगठन के पदाधिकारीगण, ललित चौहान पूर्व जिला पंचायत सदस्य, ग्राम दूल्हे का प्रधान बाल किशोर , राहुल खरे ग्राम प्रधान धनजू, मेरठ प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष डॉ संजीव डबास एवं शहर के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा मां को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
प्रार्थना सभा में भजन संध्या का आयोजन किया गया जिसमें श्रीमती नीता गुप्ता एवं श्रिंजय बनर्जी द्वारा अनेकों भजन प्रस्तुत किए गए।
प्रार्थना सभा के अंत में विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री कुंवर शेखर विजेंद्र द्वारा प्रार्थना सभा में उपस्थित अतिथियों का धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि आज मां ने अपना शरीर जरूर त्याग दिया है लेकिन वह हमारे बीच में ही हैं और वह हमारी शक्ति बनकर हमारे साथ हैं।
प्रार्थना सभा में समाज सेवा, शिक्षा, राजनीति एवं पत्रकारिता से जुड़े प्रमुख व्यक्ति मुख्य रूप से सभा में उपस्थित रहे।

Related posts

एनवायरमेंट क्लब ने किया नि:शुल्क सकोरे वितरण

मेरठ पुलिस ने की ड्रग माफिया के घर की कुर्की

Mrtdarpan@gmail.com

खेल वि0वि0 के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रदेश के 15 हजार खिलाडी भी करेंगे प्रतिभाग-जिलाधिकारी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News