मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीतिराष्ट्रीय

पंजाब के हर जिले में खुलेगा सीएम ऑफिस, CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान!

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हाल ही में एक बार फिर से एक बड़ा ऐलान किया है. जी दरअसल सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की जनता के लिए हर जिले में मुख्यमंत्री ऑफिस खोला जाएगा. आप सभी को बता दें कि सीएम भगवंत मान ने अपने बयान में कहा कि, पंजाब के हर जिले में मुख्यमंत्री ऑफिस खुलेगा. जी दरअसल सीएम भगंवत मान ने यह बात मूलेवाल के एक गुरुद्वारे और धुरी विधानसभा क्षेत्र के रानी के गांव में एक मंदिर में मत्था टेकने आए थे उस दौरान कही. इसी के साथ सीएम ने कहा कि, हर जिले में खुलने वाले मुख्यमंत्री ऑफिस में जनती की परेशानीओं को चड़ीगढ़ की बजाय वहां पर हल किया जाएगा.
इसी के साथ सीएम भगवंत मान ने कहा कि, पंजाब की जनता ने आप पार्टी पर बड़ा विश्वास जताया है. इसलिए हर जिले में मुख्यमंत्री कार्यालय स्थापित किए जाएंगे जहां जनता अपनी परेशानीओं और मांगों को रेट्ज करा सकती है. इन मांगों को डिजिटल रूप से चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कार्यालय में भेजा जाएगा और इन सभी कार्यालयों में नोडल अधिकारी नियुक्त किए जाएंगे. अब लोगों को अपनी परेशानीओं के लिए चंडीगढ़ नहीं आना पड़ेगा इससे लोंगो का आने जाने का खर्चा और समय भी बचेगा.
इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, पंजाब के लोगों ने जो आप पार्टी को ताकत दी है उस ताकत का उपयोग पंजाब की भलाई के लिए होगा. इसके अलावा सीएम ने पंजाब में हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि, आप की गवर्नमेंट को अभी थोड़ा समय हुआ है और इसलिए हमें समय दें. पंजाब की जनता के विकास और भलाई के रोड मैप तैयार किया जा रहा है.
जी दरअसल कुछ समय पहले ही सीएम भगवंत मान ने राष्ट्र की सुरक्षा को लेकर बयान दिया था और कहा था कि नैशनल सिक्योरिटी से कोई समझौता नहीं होने देंगे. पंजाब और राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हम सभी को साथ ले कर चलेंगे. पड़ोसी राष्ट्र की सियासी हलचल के दौरान हमारे राष्ट्र के बॉर्डरों पर चौकन्ना रहना जरूरी है.

Related posts

बिहार में घने कोहरे के बीच नए साल की शुरुआत, जानिए पिछले 24 घंटों में शहरों का तापमान

Ankit Gupta

मायावती ने एनडीए के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के समर्थन की घोषणा की

Ankit Gupta

भाजपा में जाने वाले पिछड़ी जाति के नेताओ की आत्मा मर जाती है : अखिलेश

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News