मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ पहुंचे राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर ने किया कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह का आयोजन

राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर ने कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का किया अभिनंदन

राज्यमंत्री डा. सोमेंद्र तोमर गुरुवार को मेरठ पहुंचे जहां सबसे पहले वह अपनी पत्नी अंजली तोमर, पुत्र रुद्रांश तोमर के साथ औघड़नाथ मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने परिवार सहित महादेव की पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया। जिसके बाद वह शास्त्री नगर स्थित अपने कार्यालय पहुंचे जहां शास्त्री नगर बी- ब्लॉक व्यापार संघ की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया और कार्यालय पर आए लोगों ने मिठाई और गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया।
वही परतापुर बिजली बाईपास स्थित भड़ाना फार्म हाउस में कार्यकर्ताओं के सम्मान में राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर ने मेरठ प्रथम आगमन पर धन्यवाद हेतु कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जिसमें हजारों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे मतदाताओं का राज्य मंत्री डॉक्टर सोमेंद्र तोमर ने भगवा पटका पहना कर अभिनंदन किया। कार्यक्रम में पहुंचे मेरठ हापुड़ लोकसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल, पूर्व विधायक रविंद्र भडाना, जिला पंचायत सदस्य गौरव चौधरी, श्रम कल्याण विभाग के अध्यक्ष सुनील भराला, एमएलसी प्रत्याशी धर्मेंद्र भारद्वाज, पूर्व विधायक जितेंद्र सतवाई, जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, मेरठ महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, गुर्जर सभा के अध्यक्ष भंवर सिंह, सचिव विरेन्द्र सिंह, शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुनील भड़ाना सहित गणमान्य लोगों ने भी नवनिर्वाचित राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर का फूल मालाओं से स्वागत किया।
इस दौरान सोमेंद्र तोमर ने लोगो को संबोधित करते कहा कि कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का सम्मान हमारी प्राथमिकता है और जिस तरह कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में हम पर विश्वास जताया हम उस पर खरे उतरेंगे वहीं उन्होंने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की बात कही और कहा कि मेरठ की लाइफ लाइन रिंग रोड, हवाई अड्डा उनकी प्राथमिकता है वहीं उन्होंने ऊर्जा के क्षेत्र में भी आधुनिक कार्य करने की बात कही।
कार्यक्रम के प्रारंभ में उन्होंने गुर्जर समाज के प्रमुख नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला जी के निधन पर शोक व्यक्त किया और दो मिनट का मोन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना है।
कार्यक्रम के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जिसमें कई जाने-माने कवि और गायक भी उपस्थित रहे जिसमें मुख्य रूप में कवि तुषा शर्मा, कवि मुनीश शर्मा, गायक हरेंद्र नागर आदि रहें।

Related posts

बर्ड फ्लू नियंत्रण के लिए 12 रैपिड रेस्पान्स टीम कार्यरत, राजकीय पशु चिकित्सालय सदर में स्थापित हुआ कंट्रोल रूम-जिलाधिकारी

वास शूटिंग इंस्टिट्यूट की दूसरी शाखा का हुआ शुभारंभ

शांति निकेतन ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशंस में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News