मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज में हर्षोल्लास से मनाया गया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज में आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में एक विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें बहादुर वीरांगनाओं और प्रतिष्ठित महिलाओं के जीवन पर प्रकाश डाला गया। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज चेयरमैन डॉ. प्रवीण मित्तल, निदेशक डॉ. मोहित यादव, संदीप कुमार और शगुन देशवाल द्वारा वीरांगनाओं की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर की गई।
इस अवसर पर महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज के चेयरमैन डॉ प्रवीण मित्तल ने कॉलेज की सभी महिला प्रवक्तागणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन बेहद ही खास है क्योंकि आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस है। इस दिवस को मनाने का मुख्य उद्देश्य यह है कि हमें महिलाओं के प्रति मान-सम्मान और समर्पण की भावना रखते हुए सभी महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में बढ़-चढ़कर देश का नाम रोशन कर रही है।
कॉलिज निदेशक डॉ. मोहित यादव ने महिला दिवस के अवसर पर कहा कि सभी महिलाओं को एकता के साथ काम करते हुए समाज को आगे बढ़ाने का काम करना चाहिए।

इस मौके पर प्रवक्ता ज्योती त्यागी, विशाखा, वंदना, प्रीति, निपा चौधरी, रूचि, प्राची, शैली, ज्योति चौधरी, साक्षी, वर्षा, रजनी, पूजा आदि मौजूद रहीं।

 

 

Related posts

26 जनवरी को होगा मैत्री क्रिकेट मैच..‘वोट फोर योर फ्यूचर’ स्लोगन भी दिया

जिला पंचायत मेरठ की बोर्ड बैठक का हुआ आयोजन

Ankit Gupta

मेरठ के एसओसी, सीओ चकबंदी व लेखपाल सस्पेंड, जमीनों की हेराफेरी मामले में की कार्यवाही

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News