मेरठ दर्पण
Breaking News
अंतराष्टीय

प्रियंका ने शेयर की यूक्रेन में फंसे नवजात बच्चे का ये दर्दभर वीडियो

: रूस और यूक्रेन के मध्य चल रहे तनाव का असर मासूम जिंदगियों पर बहुत ही तेजी से पड़ रहा है। दो राष्ट्रो के मध्य छिड़े युद्ध को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी भावनाएं जाहिर कर चुके है। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा से भी मासूम लोगों को रेट-रेट भटकते देखते नहीं बन रहा है। प्रियंका लगातार यूक्रेनवासियों के रेट्द को सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया के सामने रख रही हैं।

प्रियंका ने शेयर की इंस्टा स्टोरी: कुछ घंटे पूर्व ही प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम वीडियो साझा करके यूक्रेनवासियों के गम की दास्तां सकबे सामने रखी है। एक बार फिर प्रियंका ने युद्ध के डरावना मंजर की बोलानी सबके हर किसी को दिखा रही है। ग्लोबल स्टार प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नवजात बच्चों का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में यूक्रेन हॉस्पिटल की नर्स कठिन समयों में नन्हीं जानों की केयर करती नज़र आई है।
स्टोरी साझा करते हुए प्रियंका ने बताया कि यूक्रेन हॉस्पिटल से इन मासूमों को बॉम्ब शेल्टर शिफ्ट कर दिया गया है। ये बॉम्ब शेल्टर Dnipro शहर का लोवर लेवल हॉस्पिटल है, जिसे रूस ने अपना टारगेट किया जा रहा है। कहने और लिखने के लिये बहुत सी बातें हैं, लेकिन प्रियंका के इस वीडियो ने ना जानें क्यों निशब्द सा किया है। रूस-यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध किस कदर सब वजनी पड़ रहा है। ये वीडियो उसका ये छोटा सा नमूना मात्र है।

Related posts

यूक्रेन में फंसे अपने नागरिकों के लिए फुल एक्शन मोड में भारत, कंट्रोल रूम बनाए, हेल्पलाइन नं किया जारी, अब लिया ये बड़ा फैसला

Ankit Gupta

मेरठ- शराब तस्करी में चार युवक दबोचे

Mrtdarpan@gmail.com

बुखारेस्ट से इतने भारतीयों को लेकर नयी दिल्ली पहुंचा विशेष विमान

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News