मेरठ दर्पण
Breaking News
राष्ट्रीय

आज शाम 4 बजे तक की बड़ी ख़बरें

 

 

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रेसवार्ता, अखिलेश यादव की चुप्पी का क्या कारण है, आरोपों पर अखिलेश यादव चुप क्यों- ठाकुर, ब्लास्ट के तार सपा से जुड़े-अनुराग ठाकुर, सपा ने दलितों का अपमान किया- ठाकुर, आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बनने पर चुप हैं, यूपी चुनाव का चौथे चरण में आ गया-ठाकुर, अखिलेश तेरे चार यार- अनुराग ठाकुर, गुंडा,अपराधी,माफिया और भ्रस्टाचार-ठाकुर

➡️लखनऊ- सपा नेता इंद्रजीत सरोज का बयान, यूपी में चौथे चरण का चुनाव है- इंद्रजीत, बीजेपी से जनता बोर हो चुकी है-इंद्रजीत, अब बीजेपी का जुमला नहीं चलेगा-इंद्रजीत, जनता अपना मन बना चुकी है- इंद्रजीत।

➡️कौशांबी- सिराथू में अखिलेश यादव की जनसभा, किसानों की बीजेपी ने परवाह नहीं की-अखिलेश, बीजेपी की बिजली गुल हो गई है- अखिलेश, सिराथू की भूमि में जनसैलाब उमड़ा है-अखिलेश, ‘पल्लवी पटेल जी ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगी’, ‘लखनऊ की जो घबराहट है वो ठीक घबराहट है’, बीजेपी की सरकार जाने वाली है- अखिलेश, हमारा सोना, बीजेपी का चुनावी मुद्दा है-अखिलेश, चौथे चरण के बाद दोहरा शतक लगेगा-अखिलेश, बीजेपी के लोग सफेद झूठ बोलने लगे है-अखिलेश, बीजेपी सरकार में महंगाई दोगुनी हो गई-अखिलेश, बीजेपी के खिलाफ 440 वोल्ट का करंट-अखिलेश, बीजेपी के नेता ठंडे पड़ गए है-अखिलेश यादव, सरकार ने लोगों को अनाथ छोड़ दिया-अखिलेश, ‘इस चुनाव में जनता खुद मुकाबला कर रही है’, लोकतंत्र, संविधान बचाने का चुनाव है-अखिलेश, नौजवानों को नौकरी नहीं मिली-अखिलेश यादव, ‘सपा की सरकार में नौजवानों को नौकरी मिलेगी’, ‘सरकार आने पर फौज,पुलिस में नौकरी देंगे’, ‘जनता ने BJP को हटाने का मन बना लिया’, सरकार बनेगी तो तेजी से विकास कार्य होंगे-अखिलेश, बड़ी संख्या में लोग सपा से जुड़ रहे है- अखिलेश।

➡️ बहराइच- बहराइच में बीजेपी की जनसभा, पीएम मोदी और सीएम योगी की जनसभा, जनसभा में सीएम योगी का संबोधन, सपा सरकार में दंगे होते थे- सीएम योगी, ‘बीजेपी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ’, ‘आज बमबाजी नहीं होती,कर्फ्यू नहीं लगता’, ये नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है-सीएम, एक्सप्रेस-वे और हाईवे बन रहे हैं- सीएम, हर जनपद में मेडिकल कॉलेज खोल रहे-CM, आज आस्था का सम्मान होता है- सीएम
दीपोत्स,रंगोत्सव का आय़ोजन होता है-CM, आज यूपी पर देश-दुनिया गौरव करता है-CM, यूपी में दमदार सरकार ही चाहिए- सीएम, हमने जो कहा वो करके दिखाया- सीएम, अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा-CM, ‘ताला लगाने,गोली चलवाने वाले मंदिर नहीं बनवाते’, महामारी में हमने जीवन-जीविका बचाई-CM, ‘महामारी में किसी को भूख से नहीं मरने दिया’, हर परिवार रोजगार-स्वरोजगार से जोड़ेंगे-CM, युवाओं को स्मार्टफोन, टैबलेट देंगे- सीएम।

➡️अयोध्या- बीकापुर में CM योगी आदित्यनाथ की जनसभा, ये नया उत्तर प्रदेश है- सीएम योगी, पहले हर तीसरे दिन दंगा होता था- सीएम, हमने अवैध बूचड़खानों को बंद किया-CM, अन्नदाता की फसलों को नुकसान नहीं होने देंगे, अयोध्या 50400 किसानों का कर्ज माफ-सीएम, बेसहारा गायों को पालने पर 900 रुपए देंगे-CM, बेसहारा गायों के लिए गौशाला बनाएंगे- CM, हमने रामराज्य की परिकल्पना को साकार किया-CM, गौशालाओं को प्राकृतिक खेती से जोड़ेंगे- सीएम, 10 मार्च के बाद सब शांत हो जाएगा- सीएम, गरीबों को फ्री राशन का डबल डोज मिला- CM

➡️आज़मगढ़- जहरीली शराब से हुई मौतों का मामला, मामले में डीएम-एसपी ने की संयुक्त प्रेस वार्ता, जहरीली शराब से 5 लोगों की हुई मौत-डीएम, भर्ती 46 लोगों में से 6 लोगों की हो रही डायलिसिस-डीएम, जहरीली शराब के दोषियों पर कठोर कार्रवाई होगी- डीएम, मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर हो रही पूछताछ–एसपी, अहिरौला और फूलपुर थाने में 5 मुकदमें दर्ज हुए है- एसपी।

➡️प्रतापगढ़- गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, प्रतापगढ़ वीरों की धरती है- अमित शाह, वीरों के बलिदान को नमन- अमित शाह, 300 से ज्यादा सीटों से सरकार बनेगी-शाह, सपा-कांग्रेस-बसपा का सूपड़ा साफ होगा-शाह, 2014,17,19 में जनता ने बीजेपी को जिताया-शाह, 22 में भी यूपी में बीजेपी जीतेगी- अमित शाह, 1.67 करोड़ महिलाओं को मुफ्त सिलेंडर मिला-शाह।

➡️सुल्तानपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, सपा, बसपा, कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे-मौर्य, साइकिल सैफई से बंगाल की खाड़ी चली जाएगी-मौर्य, अभी झांकी दिखाई गई है पूरी पिक्चर अभी बाकी है-मौर्य, इनके गुंडों ने गरीबों की जमीनों पर किया कब्जा-मौर्य, 2017 से 2022 तक बड़े गुंडों माफियाओं पर हुई कार्रवाई-मौर्य।

➡️चित्रकूट- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, हर तरफ समाजवादी हवा चल रही है-अखिलेश, गर्मी निकालने वालों की जनता भाप निकालेगी, BJP राज में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी-अखिलेश, ये खुशहाली लाने का चुनाव है- अखिलेश, यूपी के भाग्य को बदलने वाला चुनाव है-अखिलेश।

➡️बलरामपुर- किसान की संदिग्ध हालत में मौत, पेड़ से लटका मिला किसान का शव, शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कोतवाली देहात थाना के बल्लीपुर गांव का मामला।

➡️कानपुर देहात- नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप, ससुरालियों के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा, पुलिस ने शव को पोस्टामार्टम के लिए भेजा, रसूलाबाद कोतवाली के कनपटियापुर गांव का मामला।

➡️बलरामपुर- किसान की संदिग्ध हालत में मौत, पेड़ से लटका मिला किसान का शव, शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कोतवाली देहात थाना के बल्लीपुर गांव का मामला।

➡️कुशीनगर- भाजपा नेता मनोज तिवारी का बयान, हमारी यात्रा में फाजिलनगर का बड़ा योगदान है-मनोज, ये सूर्य की धरती है, ये भगवान बुद्ध की धरती है-मनोज, यहां के लोग सही समय पर आईना दिखाते हैं-मनोज, आप बटन दबाते हैं तो 25 साल की तस्वीर दिखती है-मनोज।

➡️शाहजहांपुर- संदिग्ध हालत में किशोर का मिला शव, पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिधौली थाने के कटिया बुजुर्ग गांव की घटना।

➡️प्रयागराज- गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, 300 से ज्यादा सीटों से सरकार बनेगी-शाह, सपा-कांग्रेस-बसपा का सूपड़ा साफ होगा-शाह, 2014,17,19 में जनता ने बीजेपी को जिताया-शाह, 22 में भी यूपी में बीजेपी जीतेगी- अमित शाह।

➡️ललितपुर- पुलिस ने डकैती और हत्याकांड मामले का किया खुलासा, 13 फरवरी को डकैतों ने हत्या कर की थी घर में डकैती, पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, सदर कोतवाली के देलवारा गांव का मामला।

➡️चित्रकूट- कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला भारती के साथ मारपीट, बसपा उम्मीदवार पुष्पेंद्र सिंह पर मारपीट का आरोप, जान से मारने का प्रयास किया गया- निर्मला भारती, पीड़िता ने प्रशासन पर गनर न देने का आरोप लगाया, बसपा उम्मीदवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग, पहाड़ी थाना क्षेत्र के नोनार गांव की घटना।

➡️बदायूं- किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, खेत में बेहोशी की हालत में मिली किशोरी, परिजनों की तहरीर पर दर्ज किया गया केस, सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव का मामला।

➡️गाजीपुर- हत्यारोपी को छुड़ाने थाने पहुंचे किन्नर, किन्नरों ने थाने में जमकर किया हंगामा, पुलिस की गाड़ियों में की जमकर तोड़फोड़, किन्नरों ने नग्न होकर किया हंगामा, गाजीपुर के मरदह थाने का मामला।

➡️शाहजहांपुर- संदिग्ध हालत में किशोर का मिला शव, पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिधौली थाने के कटिया बुजुर्ग गांव की घटना।

➡️बरेली- जमीन के विवाद में दबंगों ने की मारपीट, दबंगों ने दूसरे पक्ष को लाठी-डंडों से पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सीबीगंज थाना के सराय तल्फी का मामला।

➡️गाजियाबाद- बदमाशों ने घर में घुसकर लाखों की लूट की, महिलाओं को बंधक बनाकर लूट की, 50 लाख की लूट की घटना को दिया अंजाम, सिहानी गेट थाने के राकेश मार्ग की घटना।

➡️महराजगंज- ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग पर हुआ हादसा, कुशीनगर जिले का है निवासी मृतक व्यक्ति, घुघली थाना के पौहरिया गांव का मामला।

➡️अमेठी- जनसत्ता दल अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह पहुंचे गौरीगंज, पार्टी प्रत्याशी नफीस अहमद के पक्ष में करेंगे प्रचार, लोगों से पार्टी प्रत्याशी को जिताने की करेंगे अपील।

➡️छत्तीसगढ़- यूक्रेन मामले में सीएम भूपेश बघेल का फैसला, यूक्रेन में फंसे प्रदेश के लोगों के लिए हेल्पलाइन जारी, दिल्ली में गणेश मिश्रा को नोडल अधिकारी बनाया, हेल्पलाइन नंबर 01146156000,9997060999 जारी।

 

Related posts

उत्तर प्रदेश सरकार के एक ओर मंत्री कोरोना पॉजिटिव

उपराष्ट्रपति चुनाव – धनकड़ के सामने विपक्ष की एकता ध्वस्त

Ankit Gupta

बागपत के जौहड़ी में खुलेगा खेलो इंडिया का सेंटर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News