मेरठ दर्पण
Breaking News
राष्ट्रीय

टॉप न्यूज़- सुबह 7:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें.

 

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, 11.15 बजे इनायतनगर,मिल्कीपुर,अयोध्या में जनसभा, 12.30 बजे आर.डी कालेज बीकापुर अयोध्या में जनसभा, 1.45 बजे गौरा, गोण्डा में जनसभा को संबोधित करेंगे, 3 बजे शिवदाह मोड़ बहराइच में PM के साथ जनसभा, 5 बजे कुर्सी बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज का कार्यक्रम, प्रयागराज, चित्रकूट और कौशाम्बी जाएंगे अखिलेश, सुबह 11.50 बजे प्रयागराज में कार्यकर्ता सम्मेलन, दोपहर 1.10 बजे पुलिस लाइन चित्रकूट में जनसभा, दोपहर 2 बजे BS डिग्री कॉलेज सैयारा में जनसभा, दोपहर 3 बजे मूरतगंज चायल में भी करेंगे जनसभा।

➡️लखनऊ- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह आज प्रतापगढ़ में, 12 बजे प्रतापगढ़ की पट्टी विधानसभा में जनसभा, 1.30 बजे कोहडौ़ प्रतापगढ़ जिले में जनसभा करेंगे, 3.30 बजे संगीरपुर के समीप प्रतापगढ में जनसभा।

➡️लखनऊ- बोरिंग के दौरान मजदूर गिरा बोरिंग गड्ढे में, करीब 20 फीट गहरे बोरिंग में फंसा मजदूर, कड़ी मशक्कत के बाद SDRF ने सकुशल निकाला, चिनहट में बोरिंग के दौरान गिरा था मजदूर।

➡️मुरादाबाद- चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट,पथराव, मारपीट,पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर चुनाव को लेकर लगाए आरोप, पथराव में 13 वर्षीय युवती गम्भीर रूप से घायल, घायल अवस्था में निजी अस्पताल में कराया भर्ती, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में दी तहरीर, मूंढापांडे थाना क्षेत्र के हसनगंज गांव की घटना।

➡️शाहजहांपुर- झूठी शान में प्रेमी-प्रेमिका पर फायरिंग का मामला, अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमी की भी हुई मौत, कल देर शाम गोली लगने से प्रेमिका की मौत हुई थी, पुलिस ने मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया, जलालाबाद थाना क्षेत्र के ककरा गांव की घटना।

➡️फिरोजाबाद- बदमाशों ने HDFC बैंक कर्मचारी को मारी गोली, इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, HDFC बैंक से ड्यूटी कर अपने गांव लौट रहा था, घात लगाए बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, बसई मोहमदपुर के गाजीपुर के निकट की घटना।

➡️मुरादाबाद- किसान ने 23 फ़ीट से ज़्यादा का लंबाई गन्ना उगाया, 23 फीट के गन्ने को देखने के लिए दूर-दूर से पहुंच लोग, सितंबर में लगाया गया गन्ना फरवरी में 23 फीट का हुआ, टंच विधि का प्रयोग करके 238 नस्ल का बोया गया था गन्ना, सामान्य गन्ना एक बीघा में 50 से 60 कुंटल के बीच होता है, टच विधि से 1 बीघा में 103 प्रति क्विंटल वज़न की फसल उगाई, लंबाई ज्यादा होने के कारण गन्ने को बल्ली लगाकर रोका गया, थांवला किसान मोहम्मद मोबीन ने लगाया गया था गन्ना।

➡️बहराइच- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहराइच दौरा आज, दोपहर 3 बजे पयागपुर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी, प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए, पीएम की जनसभा के लिए तैयारियां हुई पूरी।

➡️बहराइच- बीएसपी अध्यक्ष मायावती आज बहराइच जाएंगी, पयागपुर विधानसभा में मायावती करेंगी जनसभा, 11.50 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी मायावती, मायावती की जनसभा को लेकर तैयारियां हुई पूरी।

➡️सुल्तानपुर- डिप्टी सीएम केशव मौर्या का सुल्तानपुर दौरा आज, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को करेंगे संबोधित, बंधुआ कला के सगरा मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित, बरौंसा के बाग में जनसभा को करेंगे संबोधित केशव मौर्य।

➡️कौशाम्बी- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का मंझनपुर दौरा आज, 3 बजे महेवाघाट पहुंचेंगे निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद, मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र के महेवाघाट में करेंगे जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी लाल बहादुर के पक्ष में करेंगे जनसभा।

➡️सिद्धार्थनगर- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का सिद्धार्थनगर दौरा आज, पथराबाज़ार में जनसभा को संबोधित करेंगी स्मृति ईरानी, भाजपा प्रत्याशी राघुवेन्द्र प्रताप सिंह के लिए मांगेंगी वोट।

➡️कौशाम्बी- असदुद्दीन ओवैसी का कौशाम्बी दौरा आज, बाबू सिंह कुशवाहा मंच पर साथ रहेंगे मौजूद, AIMIM प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे जनसभा, कौशांबी के चायल में जनसभा का आयोजन।

➡️अमेठी- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का अमेठी दौरा आज, कांग्रेस प्रत्याशी आशीष शुक्ला के पक्ष में करेंगे जनसभा, अमेठी के अम्मरपुर बाजार में जनसभा का आयोजन।

➡️अमेठी- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का अमेठी दौरा आज, दोपहर 1 बजे विशेषरगंज पहुंचेंगी अनुप्रिया पटेल, भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह के पक्ष में करेंगी जनसभा।

➡️गोंडा- दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गोंडा दौरा आज, आप प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को करेंगे जनसभा, धानेपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे मनीष सिसोदिया।

➡️दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का यूपी दौरा आज, 12.45 बजे कायस्थ पट्टी प्रतापगढ़ में जनसभा, 2.15 बजे कोरांव, प्रयागराज में करेंगे जनसभा, 3.45 प्रीतम नगर प्रयागराज में जनसभा करेंगे, 4.45 बजे प्रयागराज में जनसम्पर्क प्रारम्भ करेंगे।

➡️दिल्ली- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज का कार्यक्रम, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का यूपी दौरा आज, 12.30 बजे सतशी कॉलेज, देवरिया में जनसभा 2.15 बजे, रतसड़ इंटर कॉलेज बलिया में जनसभा, 5.30 बजे गोरखपुर में संगठनात्मक बैठक करेंगे।

➡️दिल्ली- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का यूपी दौरा आज, 12.30 बजे सिकन्दरपुर, बलिया में जनसभा, 2.30 बजे खजनी गोरखपुर में जनसभा करेंगे, 3.50 बजे पिपरौली बाजार गोरखपुर में जनसभा।

Related posts

कोरोना पर देश में हालात बेकाबू, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया नया प्रोटोकॉल

पंजाब के हर जिले में खुलेगा सीएम ऑफिस, CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान!

Ankit Gupta

15 अगस्त को देखते हुये मोगा पुलिस ने शहर मे निकाला फलांग मार्च

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News