मेरठ दर्पण
Breaking News
लखनऊ

आज शाम 7.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……………….

 

 

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, 11.15 बजे इनायतनगर,मिल्कीपुर,अयोध्या में जनसभा, 12.30 बजे आर.डी कालेज बीकापुर अयोध्या में जनसभा, 1.45 बजे गौरा, गोण्डा में जनसभा को संबोधित करेंगे, 3 बजे शिवदाह मोड़ बहराइच में PM के साथ जनसभा, 5 बजे कुर्सी बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

➡लखनऊ- शाम 6 बजे से थम गया चौथे चरण का प्रचार, चौथे चरण में 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान, 23 फरवरी को सुबह 7 बजे से शुरू होगा मतदान, लखनऊ, उन्नाव, सीतापुर, हरदोई में 23 को वोटिंग, रायबरेली, फतेहपुर, बांदा में 23 फरवरी को वोटिंग, पीलीभीत और लखीमपुर में 23 फरवरी को मतदान।

➡लखनऊ- इंडियन क्रिकेट टीम पहुंची लखनऊ एयरपोर्ट, लखनऊ में है टीम इंडिया-श्रीलंका का 20-20 मैच, 24 फरवरी को इकाना स्टेडियम में टी-20 मैच , इकाना स्टेडियम में कल टीम इंडिया करेगी प्रैक्टिस, कोविड प्रोटोकॉल के तहत खेला जाएगा टी-20 मैच।

➡लखनऊ- कानून मंत्री बृजेश पाठक का बयान, बीजेपी बहुमत से जीत रही है – बृजेश पाठक, कैंट विधानसभा में बड़ी जीत होगी – बृजेश पाठक, पिछली बार से अधिक वोट से जीत रहे- बृजेश पाठक, गुंडे,माफिया,मवाली सभी जेल में रहेंगे – बृजेश पाठक।

➡लखनऊ- यूपी सपा अध्यक्ष ने चुनाव आयोग से की शिकायत, नरेश उत्तम पटेल ने पत्र लिखकर की शिकायत, DM अंबेडकरनगर की चुनाव आयोग से की शिकायत, आज 14625 स्मार्टफोन, टेबलेट बांटने की शिकायत, डिग्री कॉलेज समेत 43 शिक्षण संस्थाओं में वितरण, तत्काल प्रभाव से इस पर रोक लगाने की मांग की, आचार संहिता का उल्लंघन, FIR दर्ज कराने की मांग।

➡लखनऊ- गृह मंत्री अमित शाह का यूपी दौरा कल, 12.45 बजे कायस्थ पट्टी प्रतापगढ़ में जनसभा 2.15 बजे कोरांव, प्रयागराज में करेंगे जनसभा, 3.45 प्रीतम नगर प्रयागराज में जनसभा करेंगे, 4.45 बजे प्रयागराज में जनसम्पर्क प्रारम्भ करेंगे।

➡लखनऊ- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह कल प्रतापगढ़ में, 12 बजे प्रतापगढ़ की पट्टी विधानसभा में जनसभा, 1.30 बजे कोहडौ़ प्रतापगढ़ जिले में जनसभा करेंगे, 3.30 बजे संगीरपुर के समीप प्रतापगढ में जनसभा।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की नुक्कड़ सभा, लखनऊ के बालागंज में प्रियंका की नुक्कड़ सभा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने की अपील, विकास के लिए अपना वोट दीजिए-प्रियंका गांधी।

➡लखनऊ- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का यूपी दौरा कल, 12.30 बजे सिकन्दरपुर, बलिया में जनसभा, 2.30 बजे खजनी गोरखपुर में जनसभा करेंगे, 3.50 बजे पिपरौली बाजार गोरखपुर में जनसभा।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कल का कार्यक्रम, प्रयागराज, चित्रकूट और कौशांबी जाएंगे अखिलेश, सुबह 11.50 बजे प्रयागराज में कार्यकर्ता सम्मेलन, दोपहर 1.10 बजे पुलिस लाइन चित्रकूट में जनसभा, दोपहर 2 बजे BS डिग्री कॉलेज सयारा में जनसभा, दोपहर 3 बजे मूरतगंज चायल में होगी जनसभा।

➡लखनऊ- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का यूपी दौरा कल, 12.30 बजे सतशी कालेज, देवरिया में जनसभा , 2.15 बजे रतसड़ इंटर कालेज बलिया में जनसभा, 5.30 बजे गोरखपुर में संगठनात्मक बैठक करेंगे।

➡बाराबंकी- गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, BJP सरकार में गरीबों को आवास मिला-शाह, 42 लाख गरीबों को आवास दिया गया- शाह, किसानों को प्रति साल 6 हजार रुपए दिए- शाह, कोरोनाकाल में गरीबों को मुफ्त राशन मिला-शाह, देश भर में लोगों को फ्री वैक्सीन लगी- शाह, योगी सरकार में यूपी में कानून का राज-शाह, अतीक, मुख्तार, आजम जेल में बंद है- शाह, सपा-बसपा ने तुष्टिकरण की राजनीति की-शाह, विरोधियों ने भी कोरोना टीका लगवा लिया-शाह, यूपी में माफिया-गुंडे जेल में बंद है-शाह, उत्तर प्रदेश से माफिया पलायन कर गए-शाह, यूपी में अब लोग पलायन नहीं करते है- शाह, शहर में लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही-शाह, कोरोना वैक्सीन ने तीसरी लहर से बचाया-शाह, उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ कम हुआ-शाह।

➡रायबरेली- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा-CM, डबल इंजन की सरकार में मंदिर बन रहा-CM, लोगों को फ्री में वैक्सीन लगाई गई- सीएम, गरीबों को 2 बार मुफ्त राशन दिया गया-CM, पहले यूपी में दंगा होता था- सीएम योगी, हमारी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ-CM, फ्री वैक्सीन, फ्री इलाज, फ्री राशन- सीएम, ‘कोरोना भी नहीं रोक पाया विकास की रफ्तार’, अवसरवादियों से सावधान रहना है- सीएम, हमने किसानों का कर्ज माफ किया- सीएम

➡आगरा- दबंगों ने लाठी-डंडो से पति-पत्नी को पीटा, मामूली विवाद में दबंगो ने दंपति को पीटा, पति की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, पत्नी का सीएचसी में चल रहा है इलाज, चित्रहाट थाना के खेलाउली गांव का मामला।

➡हरदोई – कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा, प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा, BJP को किसान की दुर्दशा नहीं दिखती- प्रियंका, BJP को बेरोजगारी, महंगाई नहीं दिखती- प्रियंका।

➡हरदोई- महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो शुरु, मल्लावां से शुरु हुआ प्रियंका गांधी का रोड शो, प्रियंका गांधी ने हाथ जोड़कर किया अभिवादन, कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष पाल को जिताने की अपील की, हरदोई के माधवगंज नगर में कार्यक्रम का आयोजन।

➡जौनपुर- डबल मर्डर से हड़कंप, पिता-बेटी की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद के चलते की गई हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजा, सिंगरामऊ थाने के मल्लूपुर का मामला।

➡अमेठी- अमेठी में कांग्रेस और बीजेपी को बड़ा झटका, बीजेपी नेता प्रियंक हरिविजय सपा में शामिल, धीरु और रणविजय सिंह भी सपा में शामिल, कांग्रेस नेता शशिकांत गांधी साहू सपा में शामिल, सपा अध्यक्ष की उपस्थिति में ली सपा की सदस्यता।

➡जौनपुर- डबल मर्डर से हड़कंप, पिता-बेटी की गोली मारकर हत्या, पारिवारिक विवाद के चलते की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजा, सिंगरामऊ थाने के मल्लूपुर का मामला।

➡प्रतापगढ़- AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बयान, वोट के सौदागरों की बंद होगी दुकानें- ओवैसी, वोट की ताकत सबको दिखाना है- ओवैसी, हिस्सेदारी और भागीदारी की चल रही है लड़ाई-ओवैसी, यूपी में योगी को दोबारा नहीं आने देना है-ओवैसी, योगी बाबा गरीबों की तकलीफ नहीं समझते हैं-ओवैसी।

➡अम्बेडकरनगर- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का बयान, सपा सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडाराज था-संजय, जमीनों पर गुंडे माफिया कब्जा कर लेते थे-संजय, भाजपा की सरकार में गुंडाराज खत्म हुआ है-संजय

➡देवरिया- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा देवरिया दौरा कल, रुद्रपुर के सतासी कॉलेज में करेंगे जनसभा, BJP प्रत्याशी जयप्रकाश निषाद के पक्ष में जनसभा।

➡बरेली- ट्रेन की चपेट में आने से युवती की दर्दनाक मौत, RPF ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, इज्जतनगर थाना के करमपुर चौधरी की घटना।

➡उन्नाव- हरदोई जाते समय बांगरमऊ में रुकी प्रियंका गांधी, प्रियंका गांधी को देखने के लिए उमड़ा जन सैलाब, प्रियंका गांधी ने कार पर खड़े होकर किया अभिवादन, बांगरमऊ विधानसभा के गंजमुरादाबाद कस्बे का मामला।

➡गाजीपुर- मामूली विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, छोटे भाई ने की बड़े भाई की निर्मम हत्या, सरिया से हमला कर की बड़े भाई की हत्या, एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, मरदह थाना क्षेत्र के डोडसर का मामला।

➡शाहजहांपुर- प्रेमी-प्रेमिका पर फायरिंग से मचा हड़कंप, झूठी शान में लड़की की बेरहमी से हत्या, लड़का गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, लड़की के 2 परिजन पुलिस की हिरासत में, थाना जलालाबाद के ककराह गांव का मामला।

➡अमेठी- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, सपा के एक-एक प्रत्याशी को बहुमत से जिताएं-अखिलेश, पहले चरण के बाद से भाजपा सुन्न पड़ गई है –अखिलेश, बीजेपी के सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं-अखिलेश, सरकार खाद की बोरी से चोरी कर रही है-अखिलेश, अमेठी में समाजवादी पार्टी चारों सीट जीत रही है-अखिलेश, तेल मंहगा होने से गरीब की गाड़ी बंद हो गई है-अखिलेश

➡आजमगढ़- जहरीली शराब से मौतों का मामला, जहरीली शराब से केवल 3 की मौतें-DM, 2 लोगों की मौत हार्ट अटैक से हुई-DM, सभी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा-DM, शराब माफियाओं पर कठोर कार्रवाई होगी-DM, मामले में लिप्त लोगों पर गैंगेस्टर-DM, एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी-DM।

मुजफ्फरनगर- पति पत्नी के विवाद में मासूम की मौत, गुस्साए पिता ने मासूम को मौत के घाट उतारा, दम्पति में कहासुनी पर हुआ था मामूली विवाद, पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम को भेजा, ककरौली थाना के फिरोजाबाद गांव का मामला।

➡अमेठी- जगदीशपुर में अखिलेश यादव की जनसभा, ये चुनाव जनता खुद लड़ रही है- अखिलेश, ‘हर चरण में सपा गठबंधन आगे बढ़ रहा’, 5वें चरण के बाद BJP शून्य हो जाएगी-अखिलेश

➡इटावा- एनएसजी जवान पर दबंगों ने किया हमला, जमीन विवाद को लेकर किया जवान पर हमला, जवान का आरोप, प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई, इटावा जिले का निवासी है एनएसजी जवान।

➡प्रयागराज- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, सपा नेता ने भारत को जननी मानने से इनकार किया-ईरानी, स्कूल में राष्ट्रगान कराने से इनकार किया- स्मृति ईरानी, मैं महापुरुषों की धरती पर आई हूं- स्मृति ईरानी।

➡दिल्ली- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान, भारत समाचार पर अरविंद केजरीवाल EXCLUSIVE, स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के साथ खास बातचीत, पार्टी का संगठन गांव-गांव पहुंच चुका है – केजरीवाल, गांव-गांव हमारी बात पहुंच चुकी है – केजरीवाल, ये चुनाव हमारा संगठन बनाने के काम आया- केजरीवाल, क्या मैं आतंकवादी नजर आता हूं – केजरीवाल, कौन सा आतंकवादी स्कूल,कॉलेज बनाता है- केजरीवाल, पंजाब में हमें संभावनाएं दिख रही हैं – केजरीवाल, मोदी जी ने मुझ पर सारी रेड करा ली – केजरीवाल, किसी भी छापेमारी में कुछ नहीं मिला – केजरीवाल, हमें उत्तर प्रदेश के लोग मौका दें – केजरीवाल, यूपी में आने वाले सभी चुनाव लड़ेंगे – केजरीवाल, दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक बनाकर दिया – केजरीवाल, पंजाब में सरकार बनना लगभग तय है – केजरीवाल

Related posts

उत्तर प्रदेश में प्रवेश से पहले दिखानी होगी अब रिपोर्ट

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की भाजपा नेता ने की मुख्यमंत्री से शिकायत

कम हो रहे हैं कोरोना के मामले, जल्द ही हो सकता है लेखपाल भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News