मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपतमेरठ

आर जी न्यूज नेटवर्क की वेबसाइट लॉन्च की गई

 

मेरठ दर्पण मीडिया हाउस में एक ओर बेवसाइट का हुआ सुभारम्भ

बागपत- मेरठ दर्पण मीडिया हाउस में आज आर जी न्यूज नेटवर्क की वेबसाइट का शुभारंभ हुआ।
ग्वालीखेड़ा मां अंबा बालिका डिग्री कॉलेज ग्वालीखेड़ा के सेमिनार हाल में एक कार्यक्रम के तहत की गई वेबसाइट का सुभारम्भ किया गया।
कार्यक्रम का सुभारम्भ कार्यक्रम के उद्घटनकर्ता कॉलेज प्रबंधक ब्रजपाल सिंह शास्त्री ने फीता काटकर की।
इसके पश्चात कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पिलाना ब्लॉक की खंड विकास अधिकारी श्रीमती सोनिका चौधरी ने वेबसाइट लॉन्च की और वेबसाइट का अवलोकन करते हुए कहा कि डिजिटल मीडिया के द्वारा घर घर समाचारों का पहुंचना आसान हो सका है।
कार्यक्रम के उद्घटनकर्ता ब्रजपाल सिंह शास्त्री ने कहा कि इस तरह के मीडिया ग्रुप समाज में समाचार और सूचनाओं को आसानी से पहुंचने में सहायक है।
आर जी न्यूज नेटवर्क के डायरेक्टर डा राजीव गुप्ता ने कहा की इस वेबसाइट के माध्यम से राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय और प्रादेशिक समाचार आम जन को अपने मोबाइल फोन से ही प्राप्त हो जायेगे, उन्होंने यह भी बताया कि डिजिटल मीडिया के अंतर्गत आर जी न्यूज नेटवर्क बहुत जल्द अपना पोर्टल, एप और लाइव मीडिया लॉन्च करेगा।
इस अवसर पर समाजसेवियों ने वेबसाइट का अवलोकन करते हुए न्यूज नेटवर्क का लांच करने की डायरेक्ट डा राजीव गुप्ता को दूरभाष द्वारा बधाई दी।
बधाई देने वालो में वैश्य समाज के सुप्रसिद्ध समाजसेवी अभिमन्यु गुप्ता, अग्रवाल महासंघ बड़ौत के अध्यक्ष युगल किशोर गर्ग, मेरठ दर्पण समाचार पत्र के संपादक अंकित गुप्ता, व्यापारी नेता डा योगेश जिंदल, रवि पंवार, सपा नेता सतीश गुप्ता, समाजसेवी सत्यपाल अग्रवाल, वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन आदि सामिल हुए।
लॉन्चिंग कार्यक्रम सफल बनाने में डा शबाना, देशपाल सिंह तोमर, नसीम।खान, अश्वनी मोघा, योगेश कुमार, अमरदीप सिंह आदि का सहयोग रहा

Related posts

निर्माण कार्यों की गुणवत्ता व समयबद्धता का रखें विशेष ध्यान-दीपक मीणा

Ankit Gupta

एनवायरमेंट क्लब ने किया वृक्षारोपण, लोगों को ‘वृक्ष लगाओ सांसें’ बचाओ का दिया संदेश 

आजादी अमृत महोत्सव कार्यक्रम का प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ने किया शुभारंभ

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News