मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

आप की निगम पार्षद गीता रावत रिश्वत लेते गिरफ्तार,सीबीआई ने किया गिरफ्तार

 

 

 

दिल्ली- सीबीआई ने दिल्ली में निगम पार्षद गीता रावत को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार किया है। एक मूंगफली व्यापारी के जरिए गीता रावत के पास रिश्वत की कमाई जाती थी। आरोपी महिला प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र स्थित विनोद नगर वॉर्ड से पार्षद है। पूर्वी दिल्ली के वार्ड नंबर 217/10E वेस्ट विनोद नगर की पार्षद गीता रावत के खिलाफ शुक्रवार दोपहर सीबीआई ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

सीबीआई के मुताबिक, गीता रावत छत बनवाने के एवज में पीड़ित से 20 हजार की डिमांड कर रही थीं। पीड़ित ने सीबीआई से इसकी शिकायत दी, जिसके बाद सीबीआई ने ट्रेप लगाकर पहले एक बिचौलियों को गिरफ्तार किया, जिसको पीड़ित ने 20 हजार रुपए दिए थे। ये बिचौलिया काउंसलर के दफ्तर के बाहर एक रेहड़ी लगाता है। सीबीआई के मुताबिक घूस का ये पैसा गीता रावत को बिचौलिये के जरिये पहुंचना था। हालांकि, अभी सर्च जारी है।

मूंगफली वाले सनाउल्लाह के पिता को इस बात का पता चला कि उनके बेटे को किसी ने पकड़ रखा है, तो वह दौड़कर निगम पार्षद के ऑफिस पर गए, वहां जब उन्होंने पूछा कि आपने मेरे बेटे को क्यों पकड़ा है? तो वहां मौजूद सिविल ड्रेसधारी लोगों ने कहा कि हम सीबीआई वाले हैं और अभी आपको पता चल जाएगा कि हमने आपके बेटे को क्यों पकड़ा है। उसके बाद मूंगफली वाले के पिता को पता चला कि रिश्वत के पैसे सनाउल्लाह के जरिए निगम पार्षद गीता रावत के पास जाते थे।

बताया गया कि सीबीआई ने नोटों पर कलर लगाकर मूंगफली वाले को पैसे दिए, जब वही नोट गीता रावत के पास पहुंचे तो सीबीआई ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद नोटों की जांच की गई तो वही कलर लगे नोट बरामद हुए। आगे की कार्रवाई के लिए सीबीआई अब आरोपी मूंगफली विक्रेता सनाउल्लाह और निगम पार्षद गीता रावत को अपने साथ ऑफिस ले गई।

Related posts

योगा दिवस पर बढ़ेगी कोरोना वैक्सीनेशन की रफ्तार, कल देशभर में 50 लाख टीकाकरण का लक्ष्य

नगर निकाय चुनाव – इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया आदेश

Ankit Gupta

सार्वजनिक जगहों पर नहीं मनाई जाएगी होली

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News