मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

फैन्स सुरेश रैना को लेकर इमोशनल भी हैं और गुस्सा भी हैं

मिस्टर IPL के नाम से प्रसिद्ध मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार आपको IPL में खेलते हुए दिखाई नहीं देने वाले है, जहां हाल ही में खत्म हुए मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने उनको नहीं ख़रीदा गया है. वहीं सालों से रैना CSK की टीम के लिए खेलते हुए दिखाई नहीं देने वाले है, लेकिन इस बार तो CSK ने भी इस खिलाड़ी में कोई दिलचस्पी नहीं रेट्शाई गई है. इसके उपरांत से फैन्स बहुत नाराज हैं और इस टीम के खिलाफ सोशल मीडिया पर गुस्सा भी निकालने लगे है.

सुरेश रैना को लेकर इमोशनल भी हैं और गुस्सा भी हैं फैन्स: CSK ने IPL मेगा ऑक्शन 2022 में कई अपने पुराने खिलाड़ियों को भी खरीद चुके है, साथ इसके लिए टीम ने पानी की तरह पैसा भी बहा चुके है. लेकिन जैसे ही ऑक्शन में रैना का नाम इनकमा, तो इस टीम की तरफ से कोई भी हरकत देखने के लिए नहीं मिली है. साथ ही बाकी की 9 टीमों ने भी रैना को बिलकुल भी नहीं खरीदने के बारें में नहीं सोचा है. बस अब उसी के उपरांत से फैन्स में काफी ज्यादा गुस्सा हैं, वो लगातार CSK टीम के खिलाफ अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए निकालने में लगे हुए हैं और लगातार भिन्न-भिन्न तरह के ट्वीट्स टीम को लेकर सामने आ चुके है.
रैना को लेकर कुछ फैन्स ने इमोशनल ट्वीट किए हैं साझा.कई फैन्स ने रैना के आईपीएल के आंकड़े किए शेयर किए.*साथ ही कुछ लोगों ने आईपीएल नाम देखने तक का वादा कर डाला.*एक समय इस खिलाड़ी का नाम ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था.

Related posts

मनप्रीत सिंह होंगे पीवी सिंधु के साथ राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारतीय दल के सह-ध्वजवाहक

Ankit Gupta

गिल के दोहरे शतक के बावजूद रोमांचक संघर्ष में भारत 12 रन से जीता

cradmin

ICC अवॉर्ड्स में परफॉर्म करेंगे सूर्या, अर्शदीप! मंधाना पर भी है नजर, आज होगा ऐलान

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News