मेरठ दर्पण
Breaking News
Breaking newsमुजफ्फरनगर

दो स्कूल बसों की टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल

 

मुजफ्फरनगर। स्कूल खुलने के पहले ही दिन मुजफ्फरनगर में बड़ी दुर्घटना हो गई। शहर कोतवाली क्षेत्र में बुढ़ाना मोड़ पर एक स्कूल बस दूसरी मिनी बस से टकरा गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी स्कूल मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक बच्चों को चोट आई जबकि गंभीर रूप से घायल चार बच्चों में से तीन को मेरठ रेफर करना पड़ा। एक अन्य का उपचार मुजफ्फरनगर में ही चल रह है।
दुर्घटना सुबह करीब 9 बजे हुई। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट स्कूल की बस लेट हो रही थी। इस पर चालक ने बस की रफ्तार तेज कर रखी थी। कुछ समय के लिए मुजफ्फरनगर में काफी कोहरा आ गया। इसी बीच बुढ़ाना मोड़ पर यह स्कूल बस सामने आ रही दूसरे स्कूल मिनी बस ( टाटा विंगर ) से टकरा गई। टक्कर होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। बस में सवार कई बच्चे घायल हो गए। वैन में सवार बच्चों को गंभीर चोटे आई। टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस भी आ गई।आनन-फानन में घायल बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय अस्पताल से तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई गई जिन्हें एंबुलेंस से मेरठ रेफर कर दिया गया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि सबसे पहले बच्चों को बेहतर इलाज दिलाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए मुजफ्फरनगर से मेरठ तक रास्तों को खाली कराया गया है ताकि एम्बूलेंस समय से मेरठ पहुंच सकें।

एक अन्य बच्चे को गंभीर चोटे आई हैं जिसका मुजफ्फरनगर में ही इलाज चल रहा है। प्राथमिक पड़ताल और पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दुर्घटना के समय दुर्घटनास्थल पर कोहरा था और बस की रफ्तार सामान्य से अधिक थी। उन्होंने यह भी बताया कि चार बच्चे गंभीर घायल हैं बाकी बच्चों को हल्की चोटे आई थी जिन्हे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और परिजन उन्हे अपने साथ घर ले गए।

Related posts

भारतीय सेना में डेंटल के पद हैं खाली,जाने कैसे करे अप्लाई और क्या होनी चाहिए योग्यता

Ankit Gupta

डीएम ने किया जिला कोषागार का औचक निरीक्षण

जुलाई में जीएसटी संग्रह अब तक का दूसरा सबसे बड़ा, साल-दर-साल 28% बढ़ा

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News