मेरठ दर्पण
Breaking News
लखनऊ

बाराबंकी में सड़क हादसा, दो बच्चो सहित 6 लोगो की मौत

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बुधवार की सुबह रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे पहले से खड़े एक कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही मारुति कार जा घुसी. इस दुर्घटना में न केवल कार के परखच्चे उड़ गए, ब्लकि कार में सवार पति-पत्नी उनके दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, यह घटना आज यानी बुधवार सुबह की बताई जा रही है. बाराबंकी के नारायणपुर गांव के पास एनएच किनारे एक कंटेनर पहले से मौजूद था, तभी तेज रफ्तार में आई कार ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. पति-पत्नी समेत 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

पुलिस ने बताया कि आज सुबह तीन बजे नारायणपुर गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कार में सवार सभी 6 लोगों की मृत्यु हो गई है. यह कार अयोध्या राजमार्ग पर लखनऊ से अयोध्या की तरफ जा रही थी. मृतक सभी पटरंगा, जनपद अयोध्या के रहने वाले हैं. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related posts

समाजवादी पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए 159 उम्मीदवारों की सूची की जारी

उत्तर प्रदेश में सभी विश्वविद्यालय,महाविद्यालय ख़ोले जाने के आदेश जारी

Mrtdarpan@gmail.com

शबनम से मौत कुछ दिन के लिए हुई दूर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News