मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

अजय देवगन बनाने जा रहे हैं ‘सिंघम-3’ ?, वीडियो में फैंस को दिया हिंट

 

 

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आ सकते हैं। अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक गेम के सवालों का जवाब देते हुए संकेत दिया है कि वह जल्द ही सिंघम फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस वीडियो में अजय देवगन से कई सवाल किए जा रहे हैं।

गेम की शुरुआत में अजय देगवन से पूछा जाता है कि वह सुपरहीरो या सुपर विलेन का किरदार निभाने पसंद करेंगे, जिस पर अजय कहते है कि वह सुपर विलेन का किरदार निभाना पसंद करेंगे। इसके बाद अजय से पूछा जाता है कि वह क्या आप किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे या सीक्वल पर काम करना चाहेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए अजय देवगन कहते हैं कि वह सीक्वल पर काम करने चाहेंगे। जिसके बाद वीडियो में सिंघम का टाइटल सॉन्ग सुनाई देता है।
इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अजय देवगन जल्द ही सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि वर्ष 2011 में प्रदर्शित सिंघम फ्रैचाइजी की पहली फिल्म सिंघम में अजय देवगन ने एक पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम का मुख्य किरदार निभाया था। वहीं, वर्ष 2014 में सिंघम की सीक्वल सिंघम रिटर्न्स रिलीज हुई थी।

Related posts

ड्रग्स से पुराना है अभिनय जगत का रिश्ता

इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार पर देखने लायक 5 फिल्में

Ankit Gupta

शहजादा के “मुंडा सोना हूं मैं” कार्तिक और कृति की हॉट केमिस्ट्री , इस सीजन में एक आदर्श पेप्पी नंबर।

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News