मेरठ दर्पण
Breaking News
विशेष

ऐप्पल आईफोन और आईपैड में ये सेटिंग करने के बाद कोई नहीं देख पाएगा आपके फोटो और वीडियो

Apple iPhone And iPad Tips: ऐप्पल आईफोन और आईपैड पर एक प्राइवेसी सेटिंग पेश करता है जो यूजर्स को अपनी फोटो और वीडियो को छिपाने की सुविधा देता है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ एक्सट्रा स्टेप हैं कि कोई भी उन फाइलों को देख न सके जिन्हें आपने प्राइवेट किया है।
ऐप्पल यूजर्स को फोटो ऐप में “हिडन” फोल्डर में फोटो या वीडियो को सरली से रखने देता है, जहां से उन्हें आपकी लाइब्रेरी में रखा गया था। आपके कैमरा भूमिका को देखने वाला कोई भी जाहीरि अब आपके द्वारा छिपाए गए फोटो या वीडियो नहीं देख पाएगा, लेकिन वे फोटो में यूटिलिटी ऑप्शन में साफ तौर पर देखे गए “हिडन” टैब में दिखाई देंगे। हालांकि आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह भी दिखाई न दे। आप नीचे दिए गए तरीके से अपने iPhone और iPad पर अपने फोटो और वीडियो को प्राइवेट रखने का तरीका जान सकते हैं।
सबसे अपने iPhone और iPad में Photos app ओपन करें। अब एक या एक से ज्याद फोटो या वीडियो सिलेक्ट करें जिन्हें आप छिपाना चाहते हैं। अब टॉप-राइट कॉर्नर पर शेयर आइकन पर टैप करें। पॉप-अप मेनू में, कंटेंट को हिडन एल्बम में ले जाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और “Hide” पर टैप करें। फोटो और वीडियो अब आपकी लाइब्रेरी में दिखाई नहीं देंगे, हिडन एल्बम साइडबार और एल्बम टैब में यूटिलिटीज में दिखाई देंगे। अब आप सेटिंग में जाकर एल्बम को छिपा सकते हैं।
अब सेंटिंग्स टैब ओपन करें
इसके बाद स्क्भूमिका करके Photos तक आएं। साइडबार और यूटिलिटीज के एल्बम टैब में एल्बम को छिपाने के लिए “हिडन एल्बम” को स्विच ऑफ करें। अब आपके द्वारा छिपाए गए फोटो कोई और नहीं देख पाएगा।

Related posts

मोनसून में वायरल फीवर जल्द हो जाता है, घरेलू उपचार इमरजंसी में आ सकते है काम

Ankit Gupta

IAF को अग्निपथ योजना के तहत लगभग 7.5 लाख आवेदन प्राप्त हुए, जो अब तक का सबसे अधिक है |

Ankit Gupta

सूरत बना ‘सोलर सिटी’, सबसे अधिक रिन्यूएबल बिजली का उपयोग करने वाला सूरत देश में अव्वल

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News