मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपत

बागपत में मुठभेड़ इनामी बदमाश घयल

बागपत बड़ौत- सभा खेड़ी गांव के पास गुरुवार की दोपहर दिनदहाड़े बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। पुलिस ने घायल के पास से तमंचा व बाइक बरामद की है। राहुल खट्टा गिरोह के इस बदमाश के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती, चोरी आदि के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं।

इन्‍होंने बताया

एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि दोपहर के समय कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ सराय रोड के पास चैकिंग कर रहे थे। उसी दौरान बाइक पर दो युवक आए। दोनों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों बाइक पर सभा खेड़ी गांव की ओर भागे। पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को पकड़ना चाहा, लेकिन दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक युवक पैर में गोली लगने से घायल होकर वहीं गिर पड़ा, जबकि दूसरा फायरिंग करता हुआ खेतों में फरार हो गया।

एएसपी ने बताया कि घायल ने अपना नाम मोबीन पुत्र नाजिम निवासी इदरीशपुर, बड़ौत बताया। जांच में सामने आया कि मोबीन जनपद की टॉप टेन बदमाशों की सूची में शामिल है और वह राहुल खट्टा गिरोह का सदस्य है। वह बड़ौत कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसके खिलाफ हरियाणा, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, शामली, बागपत जनपद में हत्या, लूट, हत्या का प्रयास, डकैती, चोरी आदि के लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। उसके पास से तमंचा और बाइक बरामद हुई है। वर्ष 2015 में वह गौतमबुद्धनगर से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था, लेकिन बाद में पकड़ा गया था। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। मोबीन से पूछताछ की जाएगी।

Related posts

शिक्षा के मन्दिर बंद रहेंगे तो देश के भविष्य का क्या होगा-डा राजीव गुप्ता

बागपत सांसद को सुनाई अपनी समस्या

महाराजा अग्रसेन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव गुप्ता ने बहन को रक्षाबंधन। के शगुन के रूप में पौधा देकर नयी परम्परा का आगाज किया।।

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News