मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

यूपी समेत 5 चुनावी राज्यों में नहीं होगी रैली, रोड शो, चुनाव आयोग का फैसला जारी रहेगी पाबन्दी..

 

दिल्ली।देश में यूपी समेत 5 राज्यों में चुनाव होने है, जिसको लेकर तमाम सियासी दल जोर आजमाइश में लगे है। लेकिन चुनाव आयोग ने रैली, रोड शो और बड़ी सभाओं पर रोक लगा रखी है। आपको बता दे की पूरे देश में कोरोना संक्रमण ने जिस तेजी से पैर पसार रहा है, उसको देखते हुए चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लिया था और उसने रैली रोड शो और बड़ी सभाओं पर पाबन्दी को आगे जारी रखने का फैसला चुनाव आयोग ने किया है।

आपको बता दे आज चुनाव आयोग ने दिल्ली में स्वास्थ सचिवों के साथ एक बैठक की थी। इस बैठक के बाद चुनाव आयोग ने रैली रोड शो और सभाओं पर लगी रोक को आगे जारी रखने का फैसला लिया है। चुनाव आयोग ने अगले हफ्ते तक रैली, रोड शो पर पाबंदी जारी रखने की बात कही है। चुनाव आयोग ने समीक्षा बैठक के बाद ये फैसला लिया है। आपको बता दे कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

रैली और रोड शो में लगी पाबन्दी के बाद पार्टियाँ डोर टू डोर सम्पर्क कर रही है. पार्टियाँ भी चुनाव आयोग के दिए गए दिशा निर्देश अनुसार डोर टू डोर सम्पर्क कर रही है। इसके आवला राजनीतिक दल अपनी बात जनता तक पहुंचाने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे है। डिजिटल रैली हो रही है। आज इसी क्रम में बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए अपने डिजिटल रथ विधानसभा के लिए रवाना कर दिए है। अब देखना दिलचस्प होगा की चुनाव आयोग द्वारा ये पाबन्दियाँ कब तक जारी रहेगी।

Related posts

स्वामी प्रसाद मौर्य का योगी कैबिनेट से इस्तीफा, सपा में हुए शामिल, अखिलेश बोले-सामाजिक न्याय का इंकलाब होगा

अब तक 53 शव मिले, 151 अभी भी लापता, रेस्क्यू जारी

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर चली गोलिया, AIMIM चीफ का ट्वीट – मेहफूज हूं

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News