मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने किया कोविड कंट्रोल सेन्टर का निरीक्षण, दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

 

 

 

शिकायतो का निस्तारण गंभीरतापूर्वक किया जाये-जिलाधिकारी

 

मेरठ – जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज एकीकृत कोविड कमान्ड एंड कंट्रोल सेन्टर का निरीक्षण किया। उन्होने स्पष्ट किया कि जिन अधिकारियों व कर्मचारियों की डयूटी कंट्रोल रूम में लगायी गयी है वह आवश्यक रूप से डयूटी पर उपस्थित हो। उन्होने आमजन से अपील की कि वह कोविड एप्रोपिएट बीहेवियर का पालन करें। उन्होने कहा कि आमजन से आत्मीयता से वार्ता व व्यवहार किया जाये तथा सभी सुविधाएं सुगमता से उपलब्ध करायी जाये व शिकायतो का निस्तारण गंभीरतापूर्वक किया जाये।

जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कंट्रोल रूम के निरीक्षण के दौरान बचत भवन में होम आईसोलेशन, कलेक्टेªट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में फैसीलिटी एलोकेशन व कोविड के संबंध मंे शिकायतो को सुनने व उसके निस्तारण के लिए व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होने कहा कि कंट्रोल रूम में काॅल करने वाले से बडे आत्मीयता से वार्ता की जाये। शिकायतो का निस्तारण गंभीरता से किया जाये तथा सुगमता से होम आईसोलेशन दिया जाये व अगर अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता है तो वह भी कम समय में तत्परता से भर्ती कराया जाये।

जिलाधिकारी ने आमजन से अपील करते हुये कहा कि वह कोविड एप्रोपिएट बीहेवियर का पालन करें। उन्होने कहा कि आमजन मास्क का उपयोग आवश्यक रूप से करे, नियमित अंतराल पर हाथ धोये, सैनेटाइजर का उपयोग करे व सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करे। उन्होने कहा कि जिन व्यक्तियो ने अभी तक कोविड की द्वितीय डोज नहीं ली है वह कोविड की द्वितीय डोज अवश्य लें। उन्होने कहा कि कोविड टीकाकरण का कोई साइड इफेक्ट नहीं है तथा सभी कोविड टीकाकरण आवश्यक रूप से कराये।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अखिलेश मोहन ने कहा कि कोविड धनात्मक मरीजो में से अधिकतर होम आईसोलेशन में है। अस्पतालो में वहीं मरीज है जिनको अन्य गंभीर बीमारियां है।

इस अवसर पर सीडीओ शशांक चोधरी, सीएमओ डा0 अखिलेश मोहन, अपर जिलाधिकारी वित्त पंकज वर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट अमित भटट, डा0 वी0पी0 शर्मा, डा0 सुधीर सहित अन्य अधिकारी, चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

गैनोडर्मा औषधीय मशरूम का दुर्लभ मशरूम एन.ए.एस.इन्टर कालेज में मिला

Ankit Gupta

मेरठ जिले में दर्ज हुआ उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 के अंतर्गत पहला मुकदमा

आयुक्त की अध्यक्षता में संभागीय परिवहन प्राधिकरण गाजियाबाद की बैठक संपन्न

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News