मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सुभारती विश्वविद्यालय में 28 दिसम्बर को आयोजित होगा महारोजगार मेला

 

 

मेरठ। स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग कॉलिज के प्रांगण में दिनांक 28.12.2021 को महारोजगार मेले का आयोजन होगा। इस सम्बन्ध में कुलपति सभागार में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय के अतिरिक्त कुलसचिव सैयद ज़फ़र हुसैन, आईएमसी कम्पनी के कॉर्पोरेट सेल्स हेड हरिताभ पांडे, ट्रेनिंग व प्लेसमेंट सैल के निदेशक अमित कुमार वर्मा, मेला प्रभारी डा. विवेक कुमार एवं मीडिया प्रभारी अनम शेरवानी ने महारोजगार मेले के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी।

अतिरिक्त कुलसचिव सैयद ज़फ़र हुसैन ने बताया कि सुभारती विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों में कौशल विकास के गुण स्थापित कर रहा है एवं बड़े स्तर पर इस प्रकार के कोर्स संचालित किये जा रहे है जिनमें तुरन्त रोज़गार मिल सकें। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों को रोजगार से लाभान्वित करने हेतु महारोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 15 से अधिक देश विदेश की प्रतिष्ठित कम्पनियां विद्यार्थियों का चयन करने आएंगी।

आईएमसी कम्पनी के कॉर्पोरेट सेल्स हैड हरिताभ पांडे ने बताया कि महारोजगार मेले में आईएमसी, एआईजी, एयटेल, वोडाफोन, आईडिया, डिक्सन, सैमसंग इलैक्ट्रॉनिक्स, बायजूस, एक्सिस बैंक, आईडीएफसी, मोंटाज आदि कम्पनियां विद्यार्थियों के प्लेसमेंट हेतु आएंगी।

ट्रेनिंग व प्लेसमेंट सैल के निदेशक अमित कुमार वर्मा ने बताया कि विश्वविद्यालय में ट्रेनिंग व प्लेसमेंट सैल द्वारा विद्यार्थियों को रोजगार से जोड़ने के कार्य किये जा रहे है। इसके लिये देश विदेश की बड़ी बड़ी कम्पनियों से सम्पर्क करके विद्यार्थियों की ट्रेनिंग कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री विजिट, उद्यमिता विशेषज्ञ सहित रोजगार मेले द्वारा विद्यार्थियों को रोजगार के क्षेत्र में सफलता के शिखर पर पहुंचाने का कार्य उत्कृष्टता के साथ किया जा रहा है।

मेला प्रभारी डा. विवेक कुमार ने बताया कि इस प्रकार के महारोजगार मेले का अयोजन विश्वविद्यालय समय समय पर करके विद्यार्थियों को रोजगार उपलब्ध करा रहा है। उन्होंने कहा कि महारोजगार मेले में विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों सहित आस पास के क्षेत्र के विद्यार्थी भी शामिल होकर रोजगार से लाभान्वित होंगे।

Related posts

मेरठ मेडिकल की बड़ी लापरवाही आई सामने,कोरोना पॉजिटिव पीड़ित मरीज का बदला शव।

भारतीय मतदाता संघ युवा मोर्चा की बैठक

बिजली चोरी के मामले में एसडीओ निलंबित

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News