मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

महालक्ष्मी डिग्री कॉलिज ने किया विद्यार्थियों का सम्मान

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय आयोजित कराई गई वार्षिक अन्तरमहाविद्यालय खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के खेलों में महालक्ष्मी डिग्री कॉलिज में अध्ययनरत विद्यार्थियों नें विभिन्न प्रकार के खेलों में पदक जीत कॉलिज का नाम रोशन किया। पदक विजेता विद्यार्थियों का महाविद्यालय द्वारा सम्मान किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश जनर्लिस्ट एसोशिएशन के अध्यक्ष अजय चौधरी, महामंत्री ललित ठाकुर और अध्यक्षता कॉलिज चेयरमैन डॉ. प्रवीण मित्तल ने की।
महालक्ष्मी डिग्री कॉलिज में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा कराई गई वार्षिक अंतरमहाविद्यालय प्रतियोगिता में पदक जीतने वाले विद्यार्थियों का सम्मान करने हेतु एक पदक विजेता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलिज चेयरमैन डॉ. प्रवीण मित्तल, कॉलिज निदेशक डॉ. मोहित यादव, वरिष्ठ पत्रकार अजय, चौधरी, ललित ठाकुर, कॉलिज एकडमिक डीन शगुन देसवाल और कॉलिज रजिस्ट्रार संदीप ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित किया। तद्उपरान्त सभागार में उपस्थित सभी अतिथियों पत्रकार बंधुओं का स्वागत कॉलिज रजिस्ट्रार संदीप ने किया। उसके बाद सभी विजेता विद्यार्थियों को सम्मान के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया।
शॉट पुट में गोल्ड मेडल आर्यन त्यागी,शॉट पुट महिला वर्ग में शिवि शर्मा 200 मी. सिल्वर मेडल और 400 मी. में कांस्य पदक जीतने पर कॉलेज निदेशक डॉ. मोहित यादव ने मेडल और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया,वहीं शॉट पुट में सना चौधरी सिल्वर मेडल,डिस्कस थ्रो में सत्यम सिंह कांस्य पदक ,बॉक्सिंग में जतिन और जुडो में निधि को कांस्य पदक जीतने पर मेडल और कॉलेज प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
सभागार में उपस्थित विद्यार्थियों और पत्रकारिता जगत से जुड़े लोगों ने विजेता विद्यार्थियों के लिए तालियां बजाकर सभी का उत्साहवर्धन किया।
अंत में सभी विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए कॉलिज चेयरमैन डॉ. प्रवीण मित्तल कहा कि आज बेहद ही हर्ष का दिन है कि हमारे में महाविद्यालय पढ़ने वाले विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रतिस्पर्धओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपने कॉलिज का नाम रोशन किया। उन्होंने कहा कि जीवन में संघर्ष करते रहना ही जीवन है, हमें हमेशा प्रयत्नशील रहना चाहिए।
कॉलिज निदेशक डॉ. मोहित यादव ने विजेता विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपकी ये जीत और आपको कॉलिज में मिले इस सम्मान के आप हकदार हो क्योंकि आपने अपनी मेहनत के दम ये हासिल किया है, इसलिए जीवन में कभी भी निराश। और हताश नहीं होना चाहिए और लगातार प्रयास करते रहना चाहिए।

कार्यक्रम का सफल संचालन प्रवक्ता पूजा और पत्रकारिता एवं जनसंचार विभागाध्यक्ष शिवकुमार ने किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में बीपीईएस विभागाध्यक्ष विक्रम सिंह, प्रवक्ता कपिल, प्रवक्ता अब्दुल कादिर, बीकॉम विभागाध्यक्ष अरूण गुप्ता, प्रवक्ता अंशी नागर आदि का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।

Related posts

भोलेश्वर मन्दिर से निकली कलश यात्रा

केन्द्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के जन्मदिन पर काटा केक

Mrtdarpan@gmail.com

शिवाया टोल प्लाजा पर किया गया सुंदरकांड पाठ

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News